मात्र 1 मिनट में तीन बदमाशों ने लूटा बैंक

राजस्थान के बाड़मेर जिले में नकाबपोश अपराधियों ने भारतीय स्टेट बैंक की खण्डप शाखा को खुलेआम शस्त्रों की नोंक पर स्टाफ एवं बैंक में उपस्थित कस्टमर्स को बंधक बनाकर लूट लिया। बैंक में लगे CCTV कैमरे में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई। अपराधियों ने बैंक से 5 लाख 23 हजार 500 रुपए लूट कर  ले गए।

वही बाड़मेर जिले के समदड़ी थानान्तर्गत खण्डप के SBI बैंक में शाम सोमवार को 4:00 बजे तीन नकाबपोश बदमाश बाइक पर आए। असलहा लहराते बैंक में घुसे अपराधियों में दो के पास पिस्तौल और एक के पास चाकू था। उस वक़्त बैंक में 8-10 कस्टमर थे। तीनों ने पहले ग्राहकों को धमकाते हुए एक कतार में खड़ा कराया। एक पिस्तौल धारी कैशियर के पास गया एवं साथ लाए बैग में वहां रखे 5.50 लाख रुपए समेट लिए। एक अपराधी मैनेजर के पास गया तथा उस पर पिस्तौल तान दी। 3 अपराधियों ने केवल 5 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। 

वही बदमाश मैनेजर और कैशियर को धमकाते हुए रुपए लेकर भाग गए।लुटेरों के जाते ही मैनेजर ने पुलिस को तहरीर दी। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की खण्डप शाखा में लगे CCTV कैमरे में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई। बालोतरा डीएसपी धनफूल मीणा ने बताया कि बदमाशों ने प्रातः लगभग 11 बजे  की रेकी भी की थी। तीनों में से एक शख्स बैंक में आया भी था। घटना के पश्चात् पाली की तरफ तीनों अपराधी भाग गए। जहां वारदात हुई, वह पाली और जालोर जिले के बॉर्डर पर है। 

शर्मनाक! धार्मिक उपदेशक ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

पत्नी को मारने के लिए 'मानव बम' बन गया शख्स, धमाके में उड़ गए दोनों के चीथड़े

OLX पर स्कूटी देखकर खरीदने आया युवक, ट्रायल के बहाने गाड़ी लेकर हुआ फरार

Related News