OLX पर स्कूटी देखकर खरीदने आया युवक, ट्रायल के बहाने गाड़ी लेकर हुआ फरार
OLX पर स्कूटी देखकर खरीदने आया युवक, ट्रायल के बहाने गाड़ी लेकर हुआ फरार
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां OLX पर बिक्री के लिए लिस्टेड स्कूटी देखने पहुंचा शख्स ट्रायल के बहाने गाड़ी को लेकर फरार हो गया. जिसके बाद पीड़ित ने फ़ौरन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. घटना रांची के बहु बाजार स्थित पेट्रोल की है. जानकारी के अनुसार, रांची के कोकर निवासी अजीत मिश्र ने अपनी तीन माह पुरानी स्कूटी OLX पर बिक्री के लिए लिस्टेड की थी.

अजीत मिश्रा की स्कूटी को OLX पर देख एक युवक ने फोन किया. युवक ने अजीत मिश्रा से स्कूटी की खरीद को लेकर बात की और गाड़ी को देखने के लिए बहु बाजार स्थित पेट्रोल पंप पर बुलाया. अजीत मिश्रा अपनी स्कूटी लेकर युवक को दिखाने के लिए बहु बाजार के पेट्रोल पंप पर पहुंचे. जब वे बहु बाजार के पेट्रोल पंप पर पहुंचे, वह युवक भी एक पुरानी स्कूटी से वहां पहुंचा था. युवक अपनी स्कूटी वहीं खड़ी कर अजीत मिश्रा की स्कूटी को देखने लगा. इसी बीच युवक ने अजीत मिश्रा से स्कूटी का ट्रायल लेने की बात कही. युवक भी स्कूटी से आया था. उसकी स्कूटी भी वहीं खड़ी थी ऐसे में अजीत मिश्रा ने युवक को अपनी स्कूटी की चाबी देकर ट्रायल की अनुमति दे दी. लेकिन ट्रायल का कहकर निकला युवक स्कूटी लेकर फरार हो गया. अजीत मिश्रा बहुत देर तक स्कूटी का ट्रायल करने गए युवक की प्रतीक्षा करते रहे.

बहुत देर बाद भी जब स्कूटी लेकर ट्रायल करने गया युवक नहीं लौटा, तब अजीत मिश्रा ने लोअर बाजार थाने पहुंचकर शिकायत दी. पुलिस ने मौके से वह स्कूटी बरामद कर ली है, जिससे वह युवक आया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोर्ट ने 9 दिनों में सुनाई सजा, 20 साल की कैद

चोरी करने आए रिश्तेदार ने दो महिलाओं को उतारा मौत के घाट, 9 साल की बच्ची के सामने घटी वारदात

Video: आरोपियों को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस पर भीड़ ने बरसाए ईंट-पत्थर, 5 पुलिसकर्मी घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -