पूरे देश में सबसे महंगा पेट्रोल राजस्थान में, मंत्री प्रताप सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना

जयपुर: पूरे देश में पेट्रोल-डीजल के दाम तेजी से बढ़ रहे हैं. मंगलवार को पेट्रोल के भाव में 80 पैसे और डीजल के भाव में 70 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई है. कई राज्यों में पेट्रोल 100 रुपए प्रति लीटर से पार पहुंच चुका है. अब इस मामले में राजस्थान कैबिनेट में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है. 

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि, चुनाव के बाद भाजपा पेट्रोल-डीजल के भाव बढ़ा रहे हैं. ये लोग रामभक्त नहीं, रावण भक्त हैं. इन लोगों को The Kashmir Files फिल्म की टिकट के स्थान पर लोगों को पेट्रोल-डीजल के कूपन देना चाहिए. इंटरनेशनल मार्केट में क्रूड आयल (Crude Oil) की कीमतों में नरमी के बीच राष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल-डीजल के भाव आसमान छू रहे हैं. क्रूड ऑयल के दाम लगभग 26 फीसदी तक घट चुके हैं. इसके बाद भी दिल्ली में पेट्रोल 100 के पार पहुंच चुकी है. पिछले 8 दिन में 7वीं बार पेट्रोल-डीजल के भाव बढे हैं. लगभग एक सप्ताह में 4.80 रुपए प्रति लीटर कीमतें बढ़ी हैं. 

बता दें कि राजस्थान के श्रीगंगानगर में पेट्रोल पूरे देश में सबसे महंगा 117.44 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है. वहीं, डीजल का भाव 100.24 रूपए प्रति लीटर है. 

ट्रम्प का अकाउंट ब्लॉक कर सकते हो, लेकिन भगवान को अपमानित करने वालों का नहीं ? Twitter को दिल्ली HC ने लताड़ा

24 घंटों में दूसरी बार सरिस्का की पहाड़ियों में भड़की आग, सेना के हेलीकाप्टर को मदद के लिए बुलाया

दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में अर्जुन और गुकेश के बीच गेम हुआ ड्रॉ

Related News