राजस्थान चुनाव: भाजपा को एक और बड़ा झटका, हरीश मीणा ने थामा कांग्रेस का हाथ

जयपुर: देश में इस समय चुनावी समर चल रहा है और दोनों मुख्य पार्टियां एक दूसरे की टांग खींचने में लगी हुईं। जानकारी के अनुसार बता दें कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को बुधवार को फिर एक झटका लगा है। बता दें कि राज्य में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा सांसद हरीश मीणा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। जिसे भाजपा पार्टी को बहुत बड़े झटके के रूप में माना जा रहा है। 

सबरीमाला विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने महिलाओं को प्रवेश की अनुमति के निर्णय पर रोक लगाने से किया इंकार

यहां बता दें कि भारत में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसमें से छत्तीसगढ़ में मतदान हो चुका है। इसके अलावा कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष सचिन पायलट और महासचिव अशोक गहलोत की मौजूदगी में दौसा से सांसद व राजस्थान के पूर्व पुलिस महानिदेशक हरीश मीणा औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। 

धर्म परिवर्तन की जांच करने पहुंचे एसडीएम और सीओ, सामने आई ये सच्चाई

गौरतलब ​है कि मीणा ने भाजपा उम्मीदवार के तौर पर अपने भाई और कांग्रेस उम्मीदवार नमो नारायण मीणा को हराकर 2014 में दौसा सीट जीती थी। वहीं नरेंद्र मोदी सरकार के वादों को पूरा नहीं करने को लेकर लोगों की नाराजगी को देखते हुए मीणा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्होने कांग्रेस में शामिल होने को अपनी घरवापसी बताया है। 

खबरें और भी 

ओडिशा में गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

रहस्यमय तरीके से लापता हुई लड़कियां, फैली सनसनी

जीसैट-29 उपग्रह के लांच होने से इसरो को अंतरिक्ष में मिलेगी बड़ी सफलता

Related News