बलात्कार के बाद अरशद खान ने गला रेतकर की नाबालिग लड़की की हत्या, हुआ गिरफ्तार

अजमेर: राजस्थान के अजमेर से बलात्कार और हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ अरशद खान नामक एक युवक ने 17 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद चाकू से गला रेतकर निर्ममता से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी ख़ुदकुशी करने का  प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना अजमेर जिले के पीसांगन थाना क्षेत्र की है। आरोपित उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के सराय सुल्तान, बिलग्राम मल्लावां का निवासी है। वहीं नाबालिग लड़की अजमेर में पाली के रास की निवासी है। दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी। मृतका ट्यूशन टीचर थी। दोस्ती के बाद आरोपित अरशद लड़की से निकाह करना चाहता था, मगर नाबालिग इसके लिए तैयार नहीं थी और हर बार वो इसे टाल देती थी। इसी कड़ी में मंगलवार (22 मार्च, 2022) को अरशद खान ने नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया। जब पीड़िता वहाँ पहुँची तो अरशद फिर से निकाह का दबाव डालने लगा। किन्तु जब पीड़िता नहीं मानी तो उसने पहले उसका बलात्कार किया और फिर चाकू से उसका गला रेतकर उसका क़त्ल कर दिया।

पुलिस का कहना है कि करनोस में धुंवाड़िया गाँव के कन्नौज के पास रास-मांगलियावास हाईवे से 100 मीटर अंदर जंगल में लड़की की लाश बरामद हुई। अजमेर के पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान के अनुसार, आरोपित क़त्ल करने के बाद वहाँ से भागा नहीं, बल्कि वो वहीं पर बैठा रहा। वो अपने ही शरीर पर चाकू से वार कर आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था। परिवार द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के आरोपों के बीच अब इस मामले में गैंगरेप और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने कहा है कि एक मुख्य आरोपित को हिरासत में लिया गया है। वहीं पाड़ित परिवार ने 50 लाख रुपए का मुआवजा भी माँगा है। बहरहाल पीड़िता के शव को JLN अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखा गया है। अस्पताल के बाहर मृतका के परिजन और गाँव वाले धरने पर भी बैठ गए हैं।

जरा सी बात पर कर डाली BJP नेता के बेटे की हत्या, गाड़ियों में की तोड़फोड़, 7 किमी तक लगा लंबा जाम

हैवानियत की सभी हदें पार, रूही और रियाज ने गरम सलाख़ों से दागे बच्चे के होठ और फिर कमरे में बंद कर...

बेड पर मिली बेटी की लाश, पंखे पर लटका था पिता का शव..., दो मौतों की गुत्थी में उलझी दिल्ली पुलिस

Related News