फिल्म 'वी' की रिलीजिंग पर थिएटर को मिस कर रहे है SS राजामौली के बेटे

महामारी ने फिल्म-गोअर्स को सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स तक अपना प्लेटफॉर्म बदलने का नेतृत्व किया है . आखिरकार बहुप्रतीक्षित मल्टीस्टारर वी को आज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा चुका है.  पहले दिन पहला शो देखने के लिए लोग मल्टीप्लेक्स में इकट्ठा होते थे. अब महामारी के कारण सभी लोग फिल्में अपने घरों में देख रहे है, क्योंकि उन्हें अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है . वहां से रिलीज़ की गई कई फिल्म प्रेमियों की तरह एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय भी पहले दिन थिएटर में वी मूवी देखने से चूक गए हैं.

मल्टीप्लेक्स को मिस करने वाले प्रोड्यूसर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सिनेमाघरों में 'वी' न देखने का दुख जाहिर किया . हालांकि, कार्तिकेय ने अपने होम थिएटर में फिल्म 'वी' देखने के लिए इकट्ठा होते ही अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, #VTheMovie के FDFS हंगामा है . एक सामान्य दुनिया में हम सभी ने Prasadz  में 8.45 AM शो देखा होगा! लेकिन ऐसा लगता है कि यह भी मजेदार होने वाला है ...  टीम को शुभकामनाएं! "

फिल्म 'वी' का निर्देशन मोहन कृष्ण इंद्रगंती ने किया है और नानी को एक क्रूर हत्यारा के रूप में, सुधीर बाबू को एक सिपाही के रूप में, निवेथा थॉमस को अपराध लेखक के रूप में और अदिति राव हैदरी ने नानी की लव इंट्रेस्ट की भूमिका निभाते हुए बताया है. फिल्म आज रिलीज हुई है और दर्शकों की ओर से इसका पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 

संयुक्ता हेगड़े ने इस शख्स पर दर्ज करवाया केस

फिल्म अन्नदाता की शूटिंग इस माह से होगी शुरू

इन टॉलीवूड स्टार्स ने टीचर के किरदार में जीता है लोगों का दिल

Related News