राजा चौधरी ने की एक्स वाईफ श्वेता तिवारी की तारीफ, कही ये बातें

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस सीरियल के पश्चात श्वेता को घर-घर में छा गई थी. करियर में इनकी किस्मत ऐसी चमकी कि जब ये टेलीविज़न से गायब भी हुईं तो भी लोग इन्हें याद कर रहे थे. हालांकि, आज के वक़्त में श्वेता फिर से टेलीविज़न पर एक्टिव हो चुकी हैं. 

वहीं, बात यदि इनकी निजी जिंदगी की करें तो श्वेता की जिंदगी बहुत रोलर कोस्टर रही है. दो शादियां कीं, दोनों फेल रहीं. पहली शादी से इनकी बेटी पलक तिवारी हैं. वहीं, दूसरी शादी से इन्हें बेटा रेयांश है. आजकल श्वेता अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर गई हुई हैं. पलक, फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं. सलमान कान के साथ फिल्म में डेब्यू कर चुकी हैं. श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, तब वह सिर्फ 19 वर्ष की थीं. वर्ष 1998 में दोनों ने कुछ वक़्त डेट करने के पश्चात् शादी रचाई ली थी. लेकिन वर्ष 2007 में श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था तथा वह उनसे अलग हो गई थीं. बेटी की फुल कस्टडी श्वेता को मिली थी. एक सिंगल मदर होते हुए श्वेता ने पलक की परवरिश बहुत अच्छी तरह की. 

राजा चौधरी भी श्वेता की इस बात से बहुत इंप्रेस हैं. जब श्वेता, राजा से अलग हुईं तो उसके 13 वर्ष पश्चात् पलक अपने पिता से पहली बार मिली थीं. अब पलक अडल्ट हो गई हैं तो उन्हें राजा से मिलना है या नहीं, वह स्वयं यह तय कर सकती हैं. हाल ही में राजा ने अपने एक इंटरव्यू में बेटी पलक को लेकर बात की. उनका कहना था कि मैं 13 वर्षों की प्रतीक्षा के बाद पलक से मिला था, तब वह बेबी थी. पर अब वह बड़ी हो गई हैं. राजा ने कहा- पलक और मैं व्हॉट्सएप मैसेजेज के माध्यम से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. मैं रोज उसे गुड मॉर्निंग का मैसेज करता हूं. मैं अपने माता-पिता के साथ मेरठ में रह रहा हूं. मुंबई किसी काम से गया तो मैंने पलक को मैसेज किया. वह अपनी फिल्म के लिए रिहर्सल कर रही थी. थोड़ा वक़्त निकालकर वह मेरे से अंधेरी स्थित मुंबई के होटल में मिलने आई. हमारी मुलाकात लगभग डेढ़ घंटे की थी. हम दोनों के बीच एक-दूसरे के लिए कोई नफरत नहीं थी. न ही हम दोनों ने पिछले वक़्त के बारे में बात की. 

उन्होंने आगे कहा- "सिर्फ प्यार भरी बातें कीं. मैंने उसे मेरे परिवार की साइड बताई. उसके दादा-दादी, चाचा-चाची वगैराह के बारे में बताया. वह सभी के बारे में जानकर बहुत खुश हुई. उसने मेरे से कहा कि वह परिवार से मिलने बहुत जल्द मेरठ आएगी. हम दोनों के लिए ही यह नया फेज है. मैं आज भी उसके लिए केयरिंग और लविंग फादर हूं. जिंदगी ने मुझे दूसरा मौका दिया है. मैं मेरे और बेटी के बीच कुछ भी खराब नहीं करना चाहता. मैं प्रयास कर रहा हूं, उसको खुश रख सकूं. पलक के लिए मेरा प्यार बदला नहीं है. इतने वर्षों तक मैं अपनी बेटी से मिल नहीं पाया, मेरे लिए दुखद समय रहा. लेकिन अब मेरी बेटी बड़ी हो गई है, वह अपने फैसले स्वयं ले सकती है. उम्मीद तो मुझे यही रही कि काश मैं उससे मिल पाता. मैं उन सारी चीजों को मिस करता हूं जो मैं उसके साथ बतौर पिता नहीं कर पाया. उसे बड़े होते नहीं देख पाया. स्कूल जाते, उसकी पसंद-नापसंद नहीं पहचान पाया. पर जब मैं उससे मिला तो मुझे समझ आया कि उसकी परवरिश बहुत खूबसूरती से हुई है. मैं अपनी एक्स पत्नी  श्वेता का आभार जताना चाहता हूं. मैं आज बहुत खुश हूं."

पहली बार लोगों को पसंद आई उर्फी जावेद की ड्रेस, नेहा धूपिया भी हुई फैन

माँ बनने के बाद इस एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, चलना फिरना हुआ मुश्किल

कपिल की मां संग कृष्णा अभिषेक ने काटा केक, वायरल हुआ VIDEO

Related News