कपिल की मां संग कृष्णा अभिषेक ने काटा केक, वायरल हुआ VIDEO
कपिल की मां संग कृष्णा अभिषेक ने काटा केक, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो पर धूमधाम से कृष्णा अभिषेक का 40वां जन्मदिन मनाया गया. अर्चना पूरन सिंह ने शो का एक BTS वीडियो साझा किया है. वीडियो में कृष्णा, कपिल शर्मा की मां संग बर्थडे केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कपिल उनके लिए गाना गा रहे हैं. कृष्णा की खुशियों को दोगुना करने के लिए कीकू शारदा डांस करते नजर आ रहे हैं. 

वही एक ओर जहां सेट पर सब गाना गाने तथा डांस में व्यस्त थे. वहीं अर्चना पूरन सिंह का पूरा फोकस केक पर था. कृष्णा अभिषेक को जन्मदिन की बधाई देते हुए अर्चना पूरन सिंह लिखती हैं, हैप्पी बर्थडे कृष्णा. आप दुनिया के सबसे प्यारे इंसान हैं. भगवान करे हमेशा ऐसे ही हंसते रहें. हमेशा की भांति कपिल ने हमें एंटरटेन किया. कीकू शारदा एक ही वक़्त में डांस भी कर रहे थे तथा केक भी खा रहे थे. मुझे डर था कहीं मेरा केक पीस मिस ना हो. लेकिन बर्थडे बॉय कृष्णा ने मिस नहीं होने दिया! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv (@rajivthakur007)

वही अर्चना पूरन की पोस्ट बता रही है कि कृष्णा ने अपने साथियों के साथ इस पल को जमकर एंजॉय किया. कपिल शर्मा ने भी कृष्णा के लिए पोस्ट साझा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. वही अब शो का ये BTS वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस जमकर पसंद कर रहे है. 

ये क्या नकुल ने पहन ली स्कर्ट...वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

बॉलीवुड के इस एक्टर के भाई है फहमान खान, मौत पर किया बड़ा खुलासा

गुरु रंधावा और शहनाज गिल के इस वीडियो देख बोले फैंस- 'शादी कर लो आप दोनों...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -