पहली बार लोगों को पसंद आई उर्फी जावेद की ड्रेस, नेहा धूपिया भी हुई फैन
पहली बार लोगों को पसंद आई उर्फी जावेद की ड्रेस, नेहा धूपिया भी हुई फैन
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। अक्सर उर्फी अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण विवादों में घिर जाती हैं। उर्फी जावेद अपने ऑउटफिट स्वयं डिजाइन करती हैं तथा सार्वजनिक स्थानों पर अपने इस फैशन से जलवा बिखेरते रहती हैं। अब हाल ही में उनका एक नया फैशन सामने आया है अब उनके नए लुक में उन्होंने सॉफ्ट टॉय से बनी एक जैकेट पहनी हुई है।

उर्फी का नया आउटफिट देख कर हर किसी का दिल उन पर आ चुका है। इस ऑउटफिट में उर्फी जावेद (Urfi Javed) बहुत क्यूट लग रही है। उर्फी जावेद की फोटोज तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल हो गई। मंगलवार को उर्फी जावेद जब कैमरे के सामने कैद हुई तो उन्होंने कलरफुल जैकेट पहनी थी। यह पहली बार था जब ट्रोल होने की जगह सभी ने उनके लुक को पसंद किया और इसकी प्रशंसा की। छोटे-छोटे टेडी को एक साथ जोड़कर ये ब्लेजर डिजाइन हुआ था, जिसमें ग्रीन, येलो, ब्लू, ऑरेंज, ब्राउन, ग्रे और लाइट पिंक जैसे कलर्स सम्मिलित थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके साथ ही उर्फी ने मिड-लेंथ जैकेट को क्यूट येलो ड्रेस और कानों में ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स और बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए स्लीक हाई बन में स्टाइल किया था। उनके इस लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई नेटिज़न्स ने दावा किया कि यह अब तक की सबसे सभ्य उर्फी जावेद है। कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उन्हें क्यूट भी कहा। नेहा धूपिया ने कमेंट करते हुए लिखा- आज तक की सबसे प्यारी चीज, ऐसा मुझे भी चाहिये। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

मीत के सेट पर लगी आग कमरा जलकर हुआ खाक

माँ बनने के बाद इस एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, चलना फिरना हुआ मुश्किल

कपिल की मां संग कृष्णा अभिषेक ने काटा केक, वायरल हुआ VIDE

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -