मुंबई: लोकल ट्रेन में घुसकर प्रदर्शन कर रहे हैं मनसे के नेता, हैं यह मांग

मुंबई: इन दिनों बढ़ते कोरोना के मामलो के बीच भी लोगों ने सफर शुरू कर दिए हैं। जी दरअसल लोकल ट्रेन भी शुरू हो गई है लेकिन आम जनता को सफर नहीं करने को मिल रहा है। अब इसी बीच राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ता गोरिल्ला युद्ध निति के तहत मुंबई और ठाणे में प्रदर्शन कर रही है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक कार्यकर्ता चुपके से लोकल ट्रेनों में घुस रहे हैं और कुछ दूर की यात्रा कर सरकार के फैसले के खिलाफ विरोध दायर करवाने का काम कर रहे हैं। ठाणे के कल्याण, डोंबिवली, अंबरनाथ, बदलापुर, विरार, वसई, नालासोपारा जैसे स्टेशन पर मनसे कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन नजर आ रहा है।

मिली जानकरी के अनुसार ट्रेन से उतरने के दौरान उनकी जीआरपी और आरपीएफ के जवानों संग बहस और धक्का-मुक्की भी हो गई है। आप जानते ही होंगे कोरोना संक्रमण की वजह से राज्य में पिछले 6 महीनों से लोकल ट्रेन आम लोगों के लिए प्रतिबंधित है। ऐसे में अब प्रदर्शन करने वाले मनसे कार्यकर्ताओं की मांग है कि लोकल ट्रेनों में आम लोगों को भी यात्रा करने की सहूलियत दी जाए। अब आज यानी सोमवार को मनसे नेता संदीप देशपांडे कुछ अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ नियमों को तोड़कर ट्रेन में यात्रा करते हुए नजर आये। जी दरअसल उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में डाली तो रेलवे पुलिस सतर्क हुई और उन्हें ट्रेन से नीचे उतारा जा चुका है।

अब सोशल मीडिया में अपलोड एक वीडियो में देशपांडे ने कहा, ''सरकार को ऐसा लगता है कि कोरोना सिर्फ ट्रेन से फैलता है। यही कारण है कि उन्होंने स्टेट ट्रांसपोर्ट की बसों को चलाने की मंजूरी दे दी है, लेकिन लोकल ट्रेनें अभी भी आम लोगों के लिए प्रतिबंधित हैं। मुंबई में बहुत से ऐसे लोग ऐसे हैं जो 8 घंटे की ड्यूटी करने के लिए 8 घंटे की यात्रा करते हैं। इसीलिए हमने यह तय किया है कि हम जबरदस्ती ट्रेन में यात्रा करेंगे।''

विस्तारा एयरलाइन ने लिया बड़ा ऐलान, नहीं करेगी कर्मचारियों की छंटनी

कांग्रेस के FAKE वीडियो पर भड़की बीजेपी, कहा- 'डर्टी पॉलिटिक्स'

सांसदों के निलंबन पर भड़कीं ममता बनर्जी, मोदी सरकार को बताया निरंकुश-फांसीवादी

Related News