कांग्रेस के FAKE वीडियो पर भड़की बीजेपी, कहा- 'डर्टी पॉलिटिक्स'
कांग्रेस के FAKE वीडियो पर भड़की बीजेपी, कहा- 'डर्टी पॉलिटिक्स'
Share:

भोपाल: MP उपचुनाव से पहले सियासी पारा गरम नजर आ रहा है। जी दरअसल बीजेपी और कांग्रेस अब एक दूजे को मात देने की कोशिश कर रहे है। दोनों एक दूजे को लेकर विवादित बयान भी दे रहे हैं। अब इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को कांग्रेस ने ट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह वीडियो बीते रविवार का है। इस वीडियो में आप सीएम शिवराज सिंह चौहान को देख सकते हैं जो मंदसौर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। जी दरअसल, मंत्री हरदीप सिंह डंग के लिए शिवराज सिंह चौहान सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में वोट मांगने गए थे।

 

वहीं उस दौरान चुनावी भाषण खत्म होने के बाद उन्होंने लोगों से सवाल किया कि 'एक चीज बताओ। सीएम के रूप में शिवराज सिंह चौहान अच्छा हैं कि कमलनाथ।' इस दौरान भीड़ से आवाज आई कि 'शिवराज सिंह चौहान।' उसके बाद शिवराज ने फिर पूछा कि 'जोर से बताओ', उधर से फिर आवाज आई कि 'शिवराज सिंह चौहान।' अब इसी वीडियो को कांग्रेस ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं कांग्रेस ने अपने वीडियो में दावा किया है कि 'शिवराज के सवाल पर लोगों ने कमलनाथ को अपनी पसंद बताया है।' इसके अलावा कांग्रेस ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मध्यप्रदेश उपचुनाव का परिणाम घोषित: मंदसौर के सुवासरा पहुँचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से पूछा कि मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज चौहान अच्छा या कमलनाथ, जनता ने एक स्वर में कहा कमलनाथ। जनता खड़ी जिनके साथ, उनका नाम है कमलनाथ।'

इस वीडियो को देखने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, 'कांग्रेस उपचुनावों में अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए जनता के बीच जाने के बजाए फर्जी वीडियो वायरल कर डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है। लेकिन प्रदेश की जनता बहुत समझदार है। वो असली और नकली का अंतर बखूबी जानती है।' वैसे इस वीडियो को इस समय तेजी से वायरल होते हुए देखा जा रहा है।

कोरोना के बढ़ते मामले देख लॉकडाउन को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने किया बड़ा ऐलान

राजस्थान के 16 जिलों में अलर्ट, कभी भी हो सकती है बारिश

ड्रग्स केस में सारा, श्रद्धा और रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, NCB भेजेगी समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -