इंदौर वनडे मैच में बारिश का साया, मौसम विभाग की भविष्यवाणी

भोपाल- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज 17 सितम्बर से शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच कल चेन्नई में खेला जायेगा. सीरीज का तीसरा मैच 24 सितंबर को इंदौर में खेला जाना है. लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. मौसम विभाग की माने तो इंदौर के होलकर स्टेडियम में 24 सितंबर को खेले जाने वाले तीसरे वनडे पर बारिश का साया मंडरा रहा है. मौसम विभाग का कहना है कि 22 से 24 सितंबर के बीच इंदौर और इसके आस-पास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश का पूर्वानुमान है.

इंदौर मैच में बारिश हो सकती है इसका खुलासा मध्यप्रदेश कि राजधानी भोपाल केंद्र के एक मौसम विज्ञान अधिकारी ने किया. उनका कहना है कि," शहर में पिछले तीन दिन से मॉनसून सक्रिय है. रुक-रुक कर हो रही बारिश का दौर शुक्रवार को भी जारी रहा" मौसम विभाग की इस चेतावनी के बाद मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) ने बारिश की संभावित स्थिति से निपटने के लिए इंतजाम करना शुरू कर दिया है.

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने कहा, "हमारे पास पूरे मैदान और पिच को ढंकने के लिए कवर हैं. इसके साथ ही हम पर्याप्त संख्या में सुपर सॉपर मशीनों की भी व्यवस्था कर रहे हैं."

धोनी है महान खिलाड़ी- शोएब मलिक

अब ये बर्थडे गिफ्ट नहीं ले पाएंगे अश्विन

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की एलीट पैनल ने क्रिकेट के नए नियमों पर की चर्चा

फिक्सिंग के प्रतिबंध के बाद अब पाकिस्तान टीम में वापसी कर सकते है मोहम्मद इरफान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News