उमा भारती की जनसभा बदली बुरे हादसे में

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश चुनाव में सभी दलों के स्टार प्रचारक की रैलियां बरकरार है, इसी मामले में खबर आई है की गोरखपुर के सहजनवां में केंद्रीय मंत्री उमा भारती वहां जनसभा को संबोधित करने पंहुची के लिए तब समस्या खड़ी हो गई जब उनके साथी नेता की तबियत बिगड़ गई. यह घटना एक बुरे हादसे में बदल गई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जनसभा के दौरान सहजनवां विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रभारी राजेंद्र शुक्ल को हार्ट अटैक आ गया है. अफरा-तफरी में उन्हें जिला अस्पताल पंहुचाया गया, जहां से प्राथमिक जाँच के बाद डॉक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले लिए रैफर कर दिया गया. उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज ले जाया जा रहा था किन्तु रास्‍ते में ही उनकी सांस खत्म हो गई और डाक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

बता दे कि जनसभा के दौरान वह प्रसन्न दिखाई दे रहे थे, किन्तु उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई. यह भी बता दे की उमा भारती महाशिवरात्रि के मौके पर उज्जैन दर्शन के लिए गई थी जहां मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश न मिलने के कारण वह धरने पर बैठ गई थी. उसके बाद अफसरों को जानकारी मिली और उनकी जिद को पूरा करते हुए उन्हें गर्भ गृह में जाने की अनुमति दी गई.

ये भी पढ़े 

प्रधानमंत्री की रैली पर आतंकी कर सकते है हमला - रविंद्र कुमार सिंह

महाशिवरात्रि पर मंत्रियों ने किए गर्भगृह में दर्शन, केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने दिया धरना

BMC Election 2017: किस पार्टी का होगा मेयर, गठबंधन पर हो रही माथापच्ची!

 

Related News