अलवर में पतंजलि की तेल मिल पर छापा, CM गहलोत के आदेश पर लिया गया एक्शन !

जयपुर: पतंजलि और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के बीच जारी विवाद के बीच राजस्थान के अलवर कलेक्ट्रेट के अधिकारियों ने पतंजलि की सरसों तेल निर्माता कंपनी सिंघानिया तेल मिल पर बुधवार (26 मई 2021) को रेड मार दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के आदेश पर मिल पर छापेमारी की गई।

अधिकारियों ने कथित तौर पर मिल से बड़ी मात्रा में पतंजलि के पैकिंग पाउच बरामद किए और बाद में उसे सील कर दिया। हालाँकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह छापेमारी किस कारण की गई थी। अलवर कलेक्ट्रेट ने एक जाँच समिति गठित की है और संकेत दिया है कि मामले की जाँच सीबी-CID ​​को सौंपी जा सकती है। बता दें कि इससे पहले बुधवार को, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर माँग की थी कि योग गुरु रामदेव पर टीकाकरण पर कथित गलत सूचना अभियान चलाने और कोविड-19 के उपचार के लिए सरकारी प्रोटोकॉल को चुनौती देने के लिए राजद्रोह के आरोपों के तहत तुरंत मामला दर्ज किया जाए।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) की उत्तराखंड ब्रांच ने बाबा रामदेव को अगले 15 दिनों के भीतर लिखित माफी माँगने या 1000 करोड़ रुपये के मानहानि के नोटिस का सामना करने के लिए कहा है।

फिलिस्तीनी राष्ट्रपति ने इजरायल के कब्जे को समाप्त करने के लिए किया अंतर्राष्ट्रीय शांति मार्ग का आह्वान

30 जून से पहले अपने सभी भारत स्थित कर्मचारियों और परिवारों का टीकाकरण करेगी HCL

अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने शांति प्रक्रिया पर हमीदुल्लाह मोहिब के साथ की चर्चा

Related News