राहुल-दिशा ने शुरू की शादी की तैयारियां, डांस की प्रेक्टिस करते आए नजर

टीवी के मशहूर कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य आने वाले 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ने कुछ दिन पहले ही इस बात का खुलासा किया है। बीते दिनों ही राहुल ने अपनी शादी की कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं। अब इसी बीच राहुल और दिशा का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में दोनों अपनी फैमिली और दोस्त के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बीते दिनों ही राहुल ने अपनी शादी को लेकर यह खुलासा किया था कि, ''वह शादी बेहद प्राइवेट तरीके से करेंगे, जिसमें फैमिली मेंबर और खास दोस्त ही शामिल हो सकेंगे।'' इसी के साथ आप देख सकते हैं राहुल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सिंगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी फैमिली और खास दोस्त सभी एक- साथ डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, 'फाइनली ये हो रहा है।'

इसके अलावा राहुल ने म्यूजिक कंपोजर श्रेयस पुराणिक के साथ भी एक वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा था, 'THEDISHULWEDDING' अपनी शादी के बारे में दिशा परमार कहती हैं, 'मैं हमेशा से एक सिंपल शादी चाहती हूं। मेरे हिसाब से शादी बेहद पर्सनल मामला है। यह दो लोगों और उनके संबंधित परिवारों का एक मिलन है। मुझे खुशी है कि जैसा हमने प्लान किया था। हम ठीक उसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।' वैसे अब दोनों के फैंस को दोनों के शादी के फोटोज का इंतज़ार है।

सामने आई इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी की पहली झलक

हिना खान की कातिलाना अदाओं ने फिर लूटा फैंस का दिल, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

अनीता हसनंदानी के बेटे का हुआ मुंडन, तस्वीरें वायरल

Related News