सामने आई इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी की पहली झलक
सामने आई इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी की पहली झलक
Share:

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 अब अपने आखिरी मुकाम पर आ चुका है। जी दरअसल इस हफ्ते शो में आशा भोसले गेस्ट बनकर आने वाली हैं। उनके आने से ही ग्रेटेस्ट फिनाले एवर की शुरुआत होगी। अब इसी बीच मेकर्स ने इस साल की विजेता ट्रॉफी का अनावरण कर दिया है। इस शो के आखिरी कुछ हफ्तों की शुरुआत करने के लिए दिग्गज गायिका आशा भोसले को बतौर गेस्ट बुलाया गया है। आप देख सकते हैं इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी सामने आ गई है जो जबरदस्त है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वैसे शो के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आने वाले एपिसोड में आशा भोसले ने दीया जलाकर शुरुआत की। इस दौरान इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी देखकर अरुणिता कांजीलाल एकदम एक्साइटेड हो गईं और सायली कांबले के साथ मिलकर तालियां बजाती रहीं। मिल जानकारी के तहत इस एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स कमाल की परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इसी बीच पवनदीप राजन 'ये रातें ये मौसम' गाने पर कमाल की परफॉर्मेंस देंगे।

उनकी परफॉर्मेंस देखकर आशा जी कहेंगी कि, 'वे पवनदीप के प्यार में पड़ गई हैं।' अब इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी की झलक पाकर फैंस खासे एक्साइटेड हो गए हैं और सभी फैंस यह चाहते हैं कि उनके चहेते सिंगर को ही ये ट्रॉफी उठाने का मौका मिले। आपको बता दें कि इस सीजन में 7 सिंगर्स बचे हैं। इस लिस्ट में पवनदीप, अरुणिता, दानिश, शनमुख, निहाल, आशीष और सायली शामिल हैं। इन सभी में से किसी एक को ही ट्रॉफी मिलेगी।

क्या आपके पास भी है बिना हिसाब-किताब वाला बहुत सारा धन? तो हो जाइये सावधान वरना...

वित्त मंत्रालय ने 17 राज्यों को जारी किया 9,871 करोड़ रुपये का PDRD अनुदान

CM शिवराज ने किया मंदसौर में नवनिर्मित RT-PCR लैब का वर्चुअल लोकार्पण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -