पीएम मोदी ने चोरी कराया है देश का साढ़े तीन लाख करोड़ रुपया- राहुल गाँधी

नई दिल्ली: राफेल सौदा, किसानों की कर्जमाफी समेत कई विषयों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. राफेल सौदे मामले में शीर्ष अदालत के फैसले के सवाल पर राहुल गाँधी ने कहा कि अभी तो पीएम मोदी सरकार के टाइपो गलतियां निकालनी शुरू ही हुई हैं अभी और कई टाइपो गलतियां निकलेंगी.

क्रूड आयल की कीमतों में गिरावट से 37 पैसे मजबूत हुआ रुपया, जानिए आज का रेट

राहुल गांधी ने आगे कहा कि एक तरफ नोटबंदी और राफेल का मुद्दा है, वहीं दूसरी तरफ किसानों की कर्जमाफी है. उन्होंने कहा, "पीएम मोदी ने राफेल में अनिल अंबानी से चोरी करवाई, नोटबंदी के माध्यम से चोरी करवाई,  पीएम मोदी ने देश का पैसा चोरी करवाया है. उन्होंने कहा कि हम पीएम मोदी पर दबाव डालकर किसानों का ऋण माफ करवाएंगे, अगर पीएम मोदी ये काम नहीं कर पाए, तो हम खुद इस काम को करेंगे." उन्होंने आगे कहा कि, "नरेंद्र मोदी का हिंदुस्तान 'रईसों का हिन्दुस्तान' है. उनके राज में हिंदुस्तान में एक तरफ गरीब मजदूर लाचार किसान हैं, तो दूसरी तरफ 15 -20 रईस उद्योगपति हैं. राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी जी ने साढ़े तीन लाख करोड़ रुपए 15-20 लोगों की जेब में डाला है."

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

वहीं किसानों के मसले पर उन्होंने कहा कि,  "किसानों की ऋणमाफी के लिए हम केंद्र सरकार पर दबाव डालेंगे, हम पीएम मोदी को तब तक चैन से नहीं सोने देंगे, जब तक वे किसानों का ऋणमाफ नहीं कर देते. सभी विपक्षी दल एकजुट होकर केंद्र सरकार से यह मांग करेंगे, अब तक प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया है.

खबरें और भी:-

 

NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

50 हजार रु हर माह कमाएं, इस दिन होगा नौकरी के लिए इंटरव्यू

Related News