क्या राहुल गांधी को दुबारा अध्यक्ष बनाने की हो रही तैयारी!, मोबाइल नंबर बदलने की खबरें...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपना निजी मोबाइल नंबर बदल लिया. वर्तमान में राहुल गांधी वायनाड से सांसद भी है. उनके नए नंबर के बारे में किसी को ​ठीक से पता नही है. इस मामले को लेकर इंडियन एक्सप्रेस में कूमी कपूर के कॉलम ‘इनसाइड ट्रैक’ में छपी खबर के मुताबिक राहुल गांधी अब राजनीतिक मुद्दों पर अधिकांश एसएमएस का जवाब नहीं देते हैं. ऐसे में कई लोग इसे एक संकेत के रूप में देखते हैं कि वो अब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में वापसी नहीं करना चाहते हैं.

बंगाल: इस कारण टीएमसी विधायक नरगिस बेगम ने मांगी माफी

कांग्रेस में लगातार बढ़ रहे विवाद के बाद कयास लगाए जा रहे ​है कि क्या राहुल एक बार फिर पार्टी की कमान संभालेंगे या नहीं, क्योंकि कांग्रेस खुद अधर में लटकी हुई है और हार रही है.हाल में पार्टी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार का मुंह देखना पड़ा और चुनाव में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुल सका. महाराष्ट्र में पार्टी तकनीकी रूप से सरकार का हिस्सा है, लेकिन यह काफी हद तक यह अप्रासंगिक ही है. मगर एनसीपी चीफ शरद पवार का दावा है कि वो फेवीकोल हैं जो उद्धव ठाकरे सरकार को एक साथ रखता है.

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, देंगे एक हज़ार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल के दिनों में खबर आई थी कि राहुल गांधी इस साल मार्च या फिर अप्रैल में एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष बन सकते हैं. पार्टी आलाकमान भी उन्हें एक बार फिर लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है. ऐसा इसलिए है क्योंकि पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी खराब सेहत के चलते सक्रिय राजनीति से दूर हैं. ऐसे में वो राहुल की ताजपोशी के लिए पार्टी अधिवेशन बुला सकती हैं.संभावनाएं हैं कि इस बैठक में राहुल के नाम पर मुहर लगा दी जाएगी.

फॉर्च्यूनर चोरी होने पर बोले कुमार विश्वास, कहा- प्यार सलामत रहना चाहिए, कार बहुत मिलेंगी

सेक्स के दौरान पति ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

देश को मिली ओडिशा सरकार से बड़ी सीख, पेपरलेस बजट पेश करके रचा इतिहास

Related News