बंगाल: इस कारण टीएमसी विधायक नरगिस बेगम ने मांगी माफी
बंगाल: इस कारण टीएमसी विधायक नरगिस बेगम ने मांगी माफी
Share:

शनिवार को तृणमूल कांग्रेस की विधायक नरगिस बेगम ने सीपीआई(एम) विधायक जहानरा खान से माफी मांगी है. पश्चिम बंगाल विधानसभा में बजट सत्र के दौरान बेगम ने खान पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. स्पीकर बिमन बंधोपाध्याय के कहने पर मेमारी से विधायक बेगम ने माफी मांगी.विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान बेगम ने जमुरिया से विधायक खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जिसे विधानसभा की कार्रवाही से हटाना पड़ा. खान ने महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों पर बयान दिया था जिसपर बेगम ने उन्हें आपत्तिजनक शब्द कहे.

पुलवामा हमले की बरसी पर देशविरोधी हरकत, इस राज्य में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिस समय बेगम ने टिप्पणी की उस वक्त उपसभापति सुकुमार हांसदा अध्यक्ष पद पर बैठी थीं. सभी विधायकों से सदन में अपने शब्दों के प्रति सावधान रहने का आग्रह करते हुए, स्पीकर ने कहा कि इस मुद्दे पर संसदीय मामलों की समिति में भी चर्चा की गई है और सदस्यों ने टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण माना है.

संघ प्रमुख के बयान पर ओवैसी का तंज, कहा- भागवत बताएं लोग क्यों कर रहे आंदोलन ?

अगर आपको नही पता तो बता दे ​कि संसदीय मामलों के मंत्री पार्थ चटर्जी ने भी बेगम को माफी मांगने के लिए कहा. चटर्जी ने कहा कि उन्हें मंत्री फिरहाद हाकिम, तपस रॉय और सीपीआईएम नेता सुजान चक्रवर्ती ने घटना की जानकारी दी. मंत्री ने कहा कि वह सभी सदस्यों को अपने शब्दों के चयन के प्रति सावधान रहने और खुद पर नियंत्रण रखने के लिए कहेंगे.चक्रवर्ती ने ममाले को बजट सत्र के दौरान उठाया. उन्होंने सदन की गरिमा बनाए रखने के लिए सभी सदस्यों को निर्देश जारी करने के प्रति सभापति का ध्यान आकर्षित किया. बहुत से विपक्षी विधायकों ने बेगम की टिप्पणी पर विरोध जताया. जबकि वह शांति से बैठी हुई थीं. हालांकि हालात तब सामान्य हुए जब बेगम ने बिना शर्त माफी मांगी.

जामिया द्वारा जारी किए गए वीडियो पर बोलीं प्रियंका गाँधी, कहा- अगर एक्शन नहीं लिया गया तो...

शाहीन बाग : भाजपा अध्यक्ष घोष ने विपक्ष पर किया हमला, विदेशी फंड से बिरयानी परोसी जाती है...

ट्रम्प के भारत दौरे से पहले 'जैश' की धमकी, 'मुसलामानों पर किए गए अत्याचार का बदला लिया जाएगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -