अगर हम सत्ता में आए तो 'गब्बर सिंह टैक्स' ख़त्म कर देंगे - राहुल गाँधी

चित्रकूट: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वस्तुओं पर दरों को कम करने के लिए सामान और सेवा कर (जीएसटी) में बदलाव किए जाएंगे. मध्य प्रदेश में मतदान के दौरान विभिन्न स्थानों की यात्रा पर उन्होंने राफले सौदे पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला जारी रखा और आरोप लगाया कि "चौकीदार चोरी में शामिल हो गए हैं,". राहुल गांधी, ने आज अपना दो दिवसीय दौरा  मध्य प्रदेश से शुरू किया, वे चित्रकूट के प्रसिद्ध कामता नाथ मंदिर के दर्शन करने के बाद आमजन को सम्बोधित कर रहे थे.

'मेक इन इंडिया' का नारा लगाने वाले मोदी सरदार पटेल की मूर्ति भी चीन से बनवा रहे है : राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जीएसटी के संदर्भ में  'गब्बर सिंह कर' के माध्यम से छोटे व्यवसायों और रोजगार को "नष्ट" कर दिया है. उन्होंने कहा कि जैसे ही हम सत्ता में आते हैं, हम 'गब्बर सिंह कर' को वास्तविक कर में बदल देंगे. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, हम सबसे कम दरों पर एक कर लागू करेंगे. रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि रोजगार पैदा करने के लिए सारी शक्ति का उपयोग किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि जीएसटी, जो देश में एक कर शासन लाया गया था इसे पिछले साल शुरू किया गया था. 

राहुल गाँधी का पीएम पर तंज, कहा 'झूठ बोलने की मशीन' हैं पीएम मोदी

राफले सौदे पर फिर मोदी सरकार पर हमला करते हुए गांधी ने कहा, "हिंदुस्तान के चौकीदार ने चोरी कर ली है". राहुल गांधी ने दावा किया, कि  जो आदमी देश का चौकीदार होने का दावा करता है, उसने राफले सौदे में उद्योगपति अनिल अंबानी की जेब में देश के  30,000 करोड़ रुपये भर दिए हैं.

खबरें और भी:-​

मध्‍य प्रदेश चुनाव : बीजेपी के महाकुंभ के बाद अब राहुल का दूसरा दौरा

बीजेपी MLA के घर देर रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका गया

नहीं थम रहा बाजार में गिरावट का दौर, आज भी 218 अंक गिरकर बंद हुआ सेंसेक्स

Related News