राहुल गाँधी का पीएम पर तंज, कहा 'झूठ बोलने की मशीन' हैं पीएम मोदी
राहुल गाँधी का पीएम पर तंज, कहा 'झूठ बोलने की मशीन' हैं पीएम मोदी
Share:

भोपाल: 2019 लोक सभा चुनाव की नज़दीकियों के चलते तमाम राजनितिक पार्टियां जोरों शोरों से अपना प्रचार करने में लगी है, इसी के साथ पक्ष विपक्ष में जुबानी हमले भी जारी है. बुधवार को मध्यप्रदेश के मुख्य्मंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को फन मशीन कहे जाने पर पलटवार करते हुए राहुल गाँधी ने उन्हें घोषणा मशीन बताया है. यही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी झूठ बोलने की मशीन बताया है. 

बीजेपी MLA के घर देर रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका गया

अपने भोपाल दौरे के दौरान राहुल गाँधी ने कहा कि क्रिकेट मैच में सचिन तेंदुलकर को रन-मशीन कहा जाता है, मध्यप्रदेश में, लोग अपने मुख्यमंत्री को 'घोषणा-मशीन' और पीएम को उनके खोखले वादों के कारण 'लाइ-मशीन' कहते हैं,". राहुल ने अपने पुराने मुद्दे के साथ राफल सौदे पर प्रधान मंत्री मोदी पर अपने हमले को भी तेज किया और कहा कि प्रधान मंत्री मोदी फ्रांस गए और सौदा बदल दिया और इसे अनिल अंबानी को दिया. 

शाओमी ने बंगलौर में खोला पहला कंपनी के स्वामित्व वाला स्टोर

राहुल ने कहा कि फ्रांसीसी राष्ट्रपति ने स्वीकार किया कि भारत सरकार ने उन्हें अनिल अंबानी की कंपनी चुनने के अलावा कोई विकल्प ही नहीं दिया. राहुल ने कहा "यह एक ₹ 30000 करोड़ रुपए की चोरी है", कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री मोदी ने नेतृत्व वाली गंभीर आरोप भी लगाए. उन्होंने पूछा, "एचएएल पिछले 70 सालों से एयरक्राफ्ट का निर्माण कर रहा है और अनिल अंबानी, जिन्होंने एक ही विमान का निर्माण नहीं किया था और 45,000 करोड़ रुपये का कर्ज क्यों दिया गया था".राहुल गाँधी ने आरोप लगाया कि ''चौकीदार एक चोर है, जब मैंने उनसे सवाल किया कि  526 करोड़ से 70 1670 करोड़ रुपये तक कीमत क्यों बढ़ी, तो उसका कोई जवाब नहीं उनके पास नहीं था, वे मेरी आंखों में भी नहीं देख सके.

खबरें और भी:-​

'चैंपियंस ऑफ द अर्थ' से सम्मानित होंगे पीएम मोदी

आधार पर फैसला, गरीब समर्थक मोदी सरकार की बड़ी जीत- भाजपा

आधार पर अदालत का फैसला, मोदी सरकार के मुँह पर तमाचा- कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -