महज 9 सेकंड में राहुल गांधी ने लगाए इतने पुशअप्स, सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैला Video

नई दिल्ली: निर्वाचन आयोग (EC) ने तमिलनाडु सहित पांचों राज्यों के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है। चुनावों को देखते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु के दौरे पर हैं और सोमवार को उन्होंने कन्याकुमारी में रोड शो किया। बता दें कि राहुल गांधी आजकल एक अलग ही अंदाज में नज़र आ रहे हैं।  सोमवार को कन्याकुमारी में रोड शो के बाद राहुल गांधी एक दसवीं की छात्रा के साथ पुशअप लगाते हुए नज़र आए। 

दरअसल, तमिलनाडु में राहुल गांधी ने रोड शो के बाद विद्यार्थियों से बातचीत की। इस दौरान एक छात्रा ने राहुल गांधी से पुशअप करने की गुजारिश की। जिसके बाद राहुल गांधी ने मंच पर ही छात्रा के साथ पुशअप्स लगाए। राहुल गांधी के छात्रा के साथ पुशअप्स करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महज नौ सेकड में राहुल गांधी ने नॉनस्टॉप 13 पुशअप्स लगाए। राहुल गांधी ने पहले पुशअप्स लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुशअप लगाने के लिए कहा और इसके बाद राहुल गांधी ने स्वयं भी एक हाथ से पुशअप लगाकर दिखाया। 

राहुल गांधी ने दसवीं में पड़ने वाली छात्रा मेरोलिन शेनिघा के साथ पुशअप चैलेंज में भाग लिया था। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों दक्षिण भारत के राज्यों के दौरे पर हैं। राहुल गांधी पुडुचेरी, केरल के बाद अब तमिलनाडु की यात्रा पर हैं और यहां उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। 

 

‘चूल्हा फूंको, जुमले खाओ..’, LPG की कीमतें बढ़ने को लेकर केंद्र पर बरसे राहुल गांधी

प्रियंका गांधी ने दो दिवसीय असम यात्रा की शुरुआत के साथ कामाख्या मंदिर के किए दर्शन

कोरोना वैक्सीन पर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे, कहा- मेरे तो 10-15 साल और बचे, युवाओं को लगाइए टीका

Related News