प्रियंका गांधी ने दो दिवसीय असम यात्रा की शुरुआत के साथ कामाख्या मंदिर के किए दर्शन
प्रियंका गांधी ने दो दिवसीय असम यात्रा की शुरुआत के साथ कामाख्या मंदिर के किए दर्शन
Share:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुवाहाटी के प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर में सोमवार, 1 मार्च को अपनी दो दिवसीय यात्रा की शुरुआत की। AICC के महासचिव, पार्टी के असम प्रभारी जितेंद्र सिंह के साथ, राज्य इकाई के प्रमुख रिपुन बोरा और अन्य पार्टी नेताओं द्वारा लोकप्रियो गोपीनाथ बोरदोलोई हवाई अड्डे पर स्वागत किया गया। लाल पोशाक पहने, प्रचलित रंग शक्ति के प्रतीक, प्रियंका ने कहा कि वह लंबे समय तक मंदिर जाना चाहती थी और "उसकी इच्छा सच हो गई है"। उन्होंने कहा, "आज मुझे मां कामाख्या के दर्शन का सौभाग्य मिला।

उन्होंने आगे कहा- मैंने कामाख्या में सभी देशवासियों के कल्याण के लिए प्रार्थना की।" "मैं मंदिरों में आशीर्वाद लेने और भगवान को धन्यवाद देने के लिए आती हूं जिन्होंने मुझे बहुत कुछ दिया है," उसने कहा। प्रियंका गांधी वाड्रा ने देवी कामाख्या के लिए संस्कृत के कुछ श्लोकों को भी ट्वीट किया। कामाख्या मंदिर एक साक्षात मंदिर है जो देवी कामाख्या को समर्पित है।

यह भारत के असम में गुवाहाटी शहर के पश्चिमी भाग में नीलाचल पहाड़ी पर स्थित 51 शक्तिपीठों में से एक है। पिछले सप्ताहांत, प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपनी जयंती पर संत रविदास मंदिर का दौरा किया था और एक आदर्श समाज सेवा और सद्भावना बनाने के लिए संत रविदास के समानता के संदेशों के बारे में ट्वीट किया था।

एक बार फिर रसोई सिलिंडर ने दिया लोगों को बड़ा झटका, इतने रुपए हुआ महंगा

गुजरात की कपडा मिल ने आग लगने से मचा हाहाकार, 2 दमकलकर्मी हुए जख्मी

पीएम मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को 70वें जन्मदिन की दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -