राहुल गांधी ने इस वायरस को लेकर केंद्र सरकार को घेरा, कहा-इससे अर्थव्यवस्था को गंभीर खतरा..

कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने  केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार पर इसे गंभीरता से नहीं लेने का आरोप लगाया है. खतरनाक कोरोना वायरस चीन (China) समेत दुनिया के कई देशों में फैल चुका है. अकेले चीन में ही कोरोना वायरस से 1,113 लगों की मौत हो चुकि है.

भारत की मोस्ट पॉपुलर टोयोटा का BS6 मॉडल लांच , ये है ख़ास बदलाव

इस वायरस को लेकर राहुल गांधी ने चिंता जाहिर करते हुए कहा 'इससे हमारे लोगों और अर्थव्यवस्था को गंभीर खतरा है. मेरी समझ से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है. समय पर कदम उठाना काफी जरूरी है.

जब बच्चे ने सलमान को बोल दिया अंकल तो, शाहीद ने दिया ऐसा रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में खतरनाक कोरोना वायरस के तीन मामले सामने आए हैं. तीनों ही मामले केरल से हैं.अभी तक वायरस की वजह से भारत में किसी की जान नहीं गई है, जबकि तीन में से एक मरीज ठीक हो गया है. इसके अलावा वुहान से भारत लाए गए 600 से अधिक लोगों को सेना और आईटीबीपी के केंद्रों में रखकर उनपर नजर रखी जा रही है. बता दें कि चीन में कोरोनो वायरस की चपेट में आने से 97 नई मौतो के बाद मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 1 हजार 113 हो गया है. जिनमें से ज्यादातर लोगों की मौत हुबेई प्रांत में हुई है.जबकि वायरस से 44 हजार 653 लोग संक्रमित हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी में देरी होने का यह कारण, एक्टर ने किया खुलासा

सलमान खान के साथ फिल्म कर चुकी इस अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, बताई पूरी सच्चाई

टीआई की दूसरी शादी की खबर पर पत्नी ने किया हंगामा, तीसरी महिला ने किया पत्नी होने का दावा

 

Related News