ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार, रिलीज हुआ 'राधे' का टाइटल ट्रैक, जबरदस्त अंदाज में नजर आए सलमान और दिशा

हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान स्टारर राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसको सोशल मीडिया पर बहुत पसंद भी किया जा रहा है। सलमान की ये मूवी ईद के अवसर पर 13 मई को रिलीज़ हो रही है। सलमान और दिशा पाटनी की इस मूवी को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। ऐसे में अब फाइनली प्रशंसकों के समक्ष फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है।

मंगलवार को सलमान खान ‘राधे’ के टाइटल ट्रैक के रिलीज होने का ऐलान किया था, जिसके पश्चात् ही प्रशंसकों को गाने की प्रतीक्षा थी जो अब समाप्त हो गई है। राधे का धमाकेदार टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। हाल ही में सलमान खान ने एक नया पोस्टर जारी कर दिया था, जिसके माध्यम से फिल्म के सबसे प्रतीक्षित सांग की एक झलक शेयर की गई थी। साजिद- वाजिद द्वारा रचित, गीत को साजिद ने अपनी आवाज़ से सजाया है। सांग को रैप स्टाइल मे पेश किया गया है। जिसमें सलमान तथा दिशा अलग-अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

वही सलमान फुल स्वैल में सांग गाते हुए तो कभी गोलियों से खेलते तो कभी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। सांग को एक दम नए स्टाइल में लॉन्च किया है। सांग में पूरा राधे शब्द को फोकस किया गया है। इस सांग को मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। सलमान खान का स्वैग नजर आ रहा है जिसका हर कोई दीवाना है। खबरों की मानें तो सलमान खान स्टारर राधे का रन टाइम है सिर्फ 114 मिनट मतलब कि 1 घंटा 54 मिनट में फिल्म समाप्त हो जाएगी। 

सोशल मीडिया पर फैली 'लकी अली 'के निधन की खबरें, अभिनेत्री नफीसा ने बताया सच

18 साल के विद्यार्थी के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता के निधन के बाद बढ़ाया मदद का हाथ

दीपिका पादुकोण पर छाया कोरोना का प्रकोप, माता-पिता और बहन के बाद अभिनेत्री भी हुईं संक्रमित

Related News