राधा-कृष्णा की इस एक्ट्रेस का पति है टीवी इंडस्ट्री का सबसे स्मार्ट एक्टर, कर चुका है रेप!

टीवी के कई सेलेब्स ने एक दूजे से शादी की लेकिन कुछ शादियां ऐसी रहीं जो सफल नहीं हो पाई. इन्ही में एक शादी रही पीयूष सहदेव की. जी हाँ, पीयूष टीवी एक्टर हैं और उन्होंने आकांक्षा रावत से शादी की थी लेकिन अब उनका तलाक हो चुका है. जी हाँ, टीवी एक्टर पीयूष सहदेव ने सीरियल बेहद में अपने कैरेक्टर से सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया था और वह तलाक के कारण भी सुर्ख़ियों में रहे थे. वहीं आप सभी को बता दें कि पीयूष का पत्नी आकांक्षा रावत से अलग होना और रेप केस में अरेस्ट होना काफी समय तक चर्चाओं में रहा था और इस मामले में हाल ही में आकांक्षा रावत ने खुलकर बात की है.

आपको पहले तो यह बता दें कि आकांक्षा और पीयूष ने 2012 में शादी की थी और आकांक्षा रावत ने खुलासा किया कि उसके कुछ ही समय बाद उत्पीड़न शुरू हो गया था. जी हाँ, उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी शादी को सफल बनाने की पूरी कोशिश की और उन्होंने और पीयूष ने काउंसलिंग सेशन भी लिया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और शादी टूट गई. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा, 'पांच साल बाद, मैंने घरेलू हिंसा और उत्पीड़न का केस फाइल किया और इसके बाद धोखाधड़ी (वित्त) का एक और मामला और व्यभिचार का एक मामला दर्ज किया. मेरे माता-पिता और हमारे पैसे के साथ धोखा किया गया था, उसने दूसरों से भी पैसा लिया है. 2014 से 2017 तक पीयूष ऑन एंड ऑफ काम करते थे.

एक घुटने की सर्जरी कराने के बाद और अक्सर स्लिप डिस्क की प्रॉब्लम की वजह से वो बेड रिडेन थे और उनके पास काम भी नहीं था.' वहीं आगे इस बारे में खुलकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'मैंने कोशिश की कि हमारी शादी चल जाए और लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मैं एक बार सभी तनावों के कारण अस्पताल में भर्ती थी. हम दोनों बांद्रा फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग के लिए गए थे लेकिन हालात में सुधार नहीं पाए.' वहीं आगे बात करते हुए आकांक्षा ने बताया कि, 'मेरी मां का 2018 में निधन हो गया जब मैं काम पर लौटी. आज तक, मैं उसके लिए नहीं रोई. जब तक मुझे न्याय नहीं मिलेगा मैं चैन से नहीं बैठूंगी. ये मां की अंतिम इच्छा थी कि मैं अपने कर्म से दूर न जाऊं. मुझे लगता है कि वो जानती थी कि अगर मैं लड़ती हूं तो मैं सही मायने में साहस हासिल कर लूंगी. ' आप सभी को बता दें कि इन दिनों आकांक्षा रावत राधा कृष्ण में राधा की माँ का किरदार निभा रहीं हैं.

रेप पीड़िता के साथ पुलिस कर्मचारी ने किया ऐसा घिनौना काम, वर्दी हुई शर्मसार

टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है यह 16 साल की लड़की

इस एक्ट्रेस को मेकर्स बुलाते थे डिनर पर और करते थे यह गंदा काम!

Related News