रिमझिम पानी में कुछ ऐसी नजर आई यह टीवी बाला

23 जून से शुरू हुए टीवी सीरियल 'क़यामत की रात' में नजर आ रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है. हर बार की तरह एक बार फिर करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में करिश्मा बेहद ही खूबसूरत लग रही है. वह हाथों में छाता लिए हुए अपना बेहद ही कूल अंदाज़ दिखा रही हैं वही उनकी हल्की स्माइल उनके चेहरे की रंगत को और भी बढ़ा रही है.

इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ करिश्मा ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि Tip tip barsa paani Shootin in rain. मतलब करिश्मा को अक्षय कुमार और रवीना टंडन के सुपरहिट गानें 'टिप टिप बरसा पानी' की याद आ रही है. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपना खूबसूरत अंदाज़ दिखा चुकी है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है.

बता दे कि करिश्मा टीवी सीरियल 'कयामत की रात' के अलावा भी एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो 'नागिन 3' में भी नजर आ रही है. इस शो में वह एक नागिन की भूमिका में दिखाई देती है. खास बात यह है कि करिश्मा इन दो सीरियल्स के अलावा भी जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में भी नजर आने वाली है.

जी हाँ छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा करिश्मा फिल्म 'संजू' का भी हिस्सा है. खबरों की माने तो इस फिल्म में करिश्मा बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना और डांस की क़्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की भूमिका में दिखाई देने वाली है. हालांकि पूरी तरह से उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़े

'लाल इश्क़' लेकर लौटे हिना खान के बेटे

Video : सपना का ठुमका देखते ही गिर पड़ी राखी सावंत

राम कपूर ने इस ख़ास तरीके से मनाया पत्नी का बर्थडे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News