करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना नया अवतार

कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी सीरियल 'क़यामत की रात' में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इस शो में करिश्मा 'गौरी' का किरदार निभा रही हैं जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. शो में करिश्मा के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

 

इसके अलावा भी इस शो का हिस्सा टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ और दिलजीत कौर हैं. बता दें कि हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बला की खूबसूरत दिखाई दे रही है. इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

 

करिश्मा की हालिया तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पिछले कई दिनों से करिश्मा छोटे पर्दे से दूर थी लेकिन उन्होंने एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 3' के जरिये वापसी कर ली हैं.

 

इसके अलावा भी करिश्मा तन्ना हाल ही में रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'संजू' में नजर आई थी. इस फिल्म में करिश्मा एक ख़ास भूमिका में दिखाई दी थी जिनकी भूमिका को काफी सराह गया है. अब इन दिनों करिश्मा अपने पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

फिर दिखाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' ने अपना बोल्ड लुक

'ये रिश्ता क्या...' में अब नहीं दिखाई देंगे कार्तिक-नायरा?

छोटे पर्दे पर हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा की वापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News