फिर दिखाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' ने अपना लुक
फिर दिखाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' ने अपना लुक
Share:

टीवी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान रखने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंवदा कांत इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. टीवी के पॉपुलर शो 'तेनालीरामा' में 'शारदा' का किरदार निभाकर अपनी चुलबुली अठखेलियों से दर्शकों को लुभाने वाली अभिनेत्री प्रियंवदा कांत इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

 

 

Stressed blessed coffee obsessed! #procaffeinating #morning

A post shared by Priyamvada Kant (@priyamvadakant) on

बता दें कि प्रियंवदा कांत भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. हर बार की तरह एक बार फिर प्रियंवदा कांत ने अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

 

 

Waiting for you to stop talking cause I stopped listening 

A post shared by Priyamvada Kant (@priyamvadakant) on

इन तस्वीरों में प्रियंवदा कांत बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और काफी हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी प्रियंवदा कांत कई बार अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं. प्रियंवदा कांत छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने 'हीरोपंती' जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं.

 

 

I like people who smile when it’s raining clicked by : @therahulsharma

A post shared by Priyamvada Kant (@priyamvadakant) on

मशहूर सीरियल तेनालीरामा के अलावा भी प्रियंवदा कांत 'एक वीर की अरदास वीरा,' 'ससुराल सिमर का,' 'एक रिश्ता ऐसा भी' 'संतोषी मां' जैसे 10 से भी ज्यादा धारावाहिकों में काम कर चुकीं हैं. सीरियल तेनालीराम में प्रियंवदा कांत के अलावा टीवी के कई मशहूर कलाकार नजर आते हैं. यह शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है वहीं तेनालीरामा की भूमिका में मशहूर अभिनेता कृष्णा भरद्वाज नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

'ये रिश्ता क्या...' में अब नहीं दिखाई देंगे कार्तिक-नायरा?

छोटे पर्दे पर हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा की वापसी

दादी बन गईं दिव्यांका त्रिपाठी...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -