एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या, वीडियो में भाई को बताया जिम्मेदार

अमृतसर: पंजाब के गुरदासपुर जिले के धारीवाल इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों ने ख़ुदकुशी कर ली. मरने वालों में पति-पत्नी और उनकी बेटी शामिल है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है. मरने से पहले तीनों ने सोशल मीडिया पर लाइव जा कर 9 लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है. बताया जा रहा है कि परिवार भारी ऋण से परेशान था.

जानकारी के अनुसार, धारीवाल के रहने वाले नरेश कुमार (42), भारती शर्मा (38) और उनकी बेटी मानसी (16) ने बीती रात को अपने आप को कमरे में बंद कर सल्फास की गोलियां खा लीं. इससे पहले भारती ने एक वीडियो बनाया. इसमें उसने अपनी मौत के लिए अपने सगे भाई व कुछ अन्य लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. जानकारी के अनुसार, वह वीडियो में यह कह रहीं हैं कि उन्हें सल्फास की गोलियां खुद उनके भाई ने भेजी हैं और उन्हें ख़ुदकुशी करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस वीडियो के बाद भी न्याय मिलने की तो कोई उम्मीद नहीं, किन्तु वह चाहते हैं कि लोग उनके चंगुल में न फंसे, जिससे किसी अन्य शख्स को उनकी तरह ऐसा कदम न उठाना पड़े.

जानकारी के अनुसार, नरेश कुमार धारीवाल शहर में ही गन्ने का रस बेचने का कार्य करते थे. परिवार के तीन सदस्यों ने स्लफास खाते वक़्त अपने 18 वर्षीय बेटे को इस बात की खबर तक नहीं लगने दी. घटना की सूचना पर SSP राजिंदर सिंह सोहाल मौके पर पहुंचे. बेटे कुनाल ने शिकायत में बताया कि आरोपी प्रदीप पैसे न देने पर उसके परिवार वालों को परेशान करता था. उसने बताया कि उसके परिवार पर किसी का कोई उधार नहीं है. यह अकारण के आरोप हैं.

राहुल बनकर साहिब अली ने लूटी लड़की की अस्मत, आरोपी के पिता ने भी की गलत हरकत

मध्य फ्रांस में तीन पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर की गई हत्या

महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में बिहार पुलिस का कांस्टेबल गिरफ्तार

Related News