इस गाँव में चोर चुरा रहा महिलाओं की सलवार, जानें क्या है मामला

चोर जब भी चोरी करने आता है तो वो घर का कीमती सामान चुरा कर ले जाता है. लेकिन आज हम ऐसे चोर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कीमती सामान नहीं बल्कि महिलाओं की सलवार ले जाता है. सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन यही सच है. वैसे राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' तो हम सबने देखी है. उस फिल्म में एक चुड़ैल मर्दों को ले जाती है और उनके कपड़ें छोड़ जाती है. ऐसा ही कुछ मामला है ये भी. 

दरअसल, पंजाब के तरनतारन में लोगों ने दावा किया है कि भूतविंड गांव में भूत औरतों के कपड़े चुरा रहा है. इस बारे में गांव वालों का कहना है कि रात के समय में कोई ऐसा चोर आता है जो जेवर या फिर नकदी छोड़कर सिर्फ महिलाओं के कपड़े चुरा कर ले जाता है. हालाँकि अभी तक कपड़ा चुराने वाला कोई भी चोर सामने नहीं आया है तो गांव के लोग अंधविश्वास में आकर कह रहे हैं कि ये कपड़े एक भूत चोरी करके ले जाता है. 

अजीब बात ये है कि चोर सिर्फ महिलाओं के सलवार चुराता है और इन चुराए गए कपड़ों को एक घर में ले जाकर रखता है जिस पर ताला लगा हुआ है. वहां रखने वालों का कहना है कि भूतविंड गांव में जिस चोर को दोपहर के समय में औरतों के कपड़े चुराते हुए देखा गया है, उसे कोई नहीं जानता. वहीं, कुछ लोग उसे किसी मरे हुए शख्स की आत्मा भी बता रहे हैं. इसी के कारण गाँववाले दहशत में हैं. इस रहस्यमय चोरी को लेकर जब पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गांववालों ने थाने में ऐसी कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है. अगर ऐसा होता है तो फिर पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी.

महिलाओं के दिल की धड़कन पुरुषों की धड़कन से 8 धड़कन ज्यादा होती है, जानें फैक्ट्स

जब असली शेरों से हुआ नकली शेर का सामना, तो सामने आया...'

जब बाइक के पीछे दौड़ा बाघ, देखिए फोटो...

 

Related News