'केजरीवाल तो अपनी आत्मा तक बेच देंगे...' जानिए दिल्ली सीएम पर क्यों भड़के अमरिंदर सिंह

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ जारी ‘किसान आंदोलन’ का क्रेडिट लेने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस में होड़ मची हुई है। दिल्ली और पंजाब, दोनों ही राज्यों के सीएम आपस में लड़ रहे हैं। सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने किसान संगठनों के समर्थन का ऐलान करते हुए अपनी पार्टी के नेताओं के साथ उपवास रखा था। पंजाब के सीएम कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने उन पर हमला बोला है।

पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पूरा पंजाब जानता है कि वो प्रवर्तन निदेशालय (ED) या किसी भी अन्य एजेंसियों के मुक़दमे से डरने वाले नहीं हैं। वहीं, सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल तो अपनी आत्मा तक बेच देंगे, यदि इससे उनके राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति होती हो। उन्होंने केजरीवाल से कहा कि यदि आपको लगता है कि आपके ‘नाटक’ से किसान आपके पक्ष में जाएँगे, तो ये आपकी ग़लतफ़हमी ही है।

कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने ट्विटर पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार को याद दिलाया कि उसने नवंबर 23, 2020 को ही केंद्र सरकार के कृषि कानूनों को दिल्ली गैजेट के जरिए अधिसूचित कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पूरे पंजाब को मालूम है कि केजरीवाल ने किसानों के हित को बेच दिया है। उन्होंने केजरीवाल से सवाल किया कि आप पर मोदी सरकार का कौन सा दबाव था, जो आपने ऐसा किया?  

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री गोविंदास कोंथोजम को मणिपुर इकाई का अध्यक्ष किया नियुक्त

यूपी में 31 मार्च तक पंचायत चुनाव कराने की तैयारी, सीएम योगी के आदेश जारी

TMC नेता शुभेंदु अधिकारी को केंद्र ने दी Z सुरक्षा, क्या थामेंगे भाजपा का दामन ?

Related News