पंजाब में चल रहा AAP का जादू, कांग्रेस के 'गुरु' सिद्धू की हालत खस्ता

अमृतसर: पंजाब का अगला 'सरदार' कौन होगा, ये आज शाम तक पता चल जाएगा. सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई है और शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी (AAP) को जबरदस्त बढ़त है. वहीं, अमृतसर ईस्ट विधानसभा सीट में AAP का उलटफेर देखने को मिल रहा है. यहां कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और शिरोमणि अकाली दल (SAD) बिक्रम सिंह मजीठिया पीछे चल रहे हैं.

अमृतसर ईस्ट सीट पर आम आदमी पार्टी की जीवन ज्योत को पहले राउंड में 1500, बिक्रम सिंह मजीठिया को 1067, नवजोत सिंह सिद्धू को 949 वोट मिले हैं.  अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू के आवास के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है. जानकारी के अनुसार, उनके घर पर हवन और पूजा -पाठ जारी है. घर के बाहर सिर्फ सुरक्षा कर्मी और मीडिया के लोग मौजूद हैं.  

बता दें कि पहले राउंड में पटियाला से AAP के अजीत पाल सिंह कोहली, कैप्टन अमरिंदर सिंह से 3300 मतों से आगे चल रहे हैं. यहां से कांग्रेस ने विष्णु शर्मा को टिकट दिया है. पंजाब की जलालाबाद विधानसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने बढ़त ले रखी हैं. इस सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) से जगदीप कंबोज, कांग्रेस से मोहन सिंह और भाजपा से पूरन चंद्र उनके सामने हैं.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

Related News