अटैक आने से फर्श पर गिरे डॉक्टर, कुत्ते ने इस तरह बचाई जान

कई बार ऐसे हैरान कर देने वाले मामले सामने आते हैं जिस पर ना चाहकर भी यकीन करना ही पड़ता है. हाल ही में ऐसा ही मामला पुणे से सामने आया है जहां पर एक डॉक्टर की जान उनके कुत्ते ने बचा ली. जी हाँ... सूत्रों की माने तो डॉक्टर पैरालिसिस अटैक और माइनर कार्डिक अरेस्ट के कारण अचानक फर्श पर गिर गए थे. मिली जानकारी के मुताबिक 65 साल के डॉक्टर रमेश संचेती की जान उनके ब्राउनी नाम के कुत्ते ने उनकी जान बचा ली.

ये घटना दिन में करीब 12.30 बजे की है जब डॉक्टर के पडोसी अमित शाह ब्राउनी को कुछ खिलाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन ब्राउनी ने कुछ भी खाने से मना कर दिया और फिर वो डॉक्टर के बेडरूम की खिड़की की ओर चलने लगा. इसके बाद पडोसी शाह को शक हुआ की जरूर कुछ असामान्य हुआ है फिर जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो डॉक्टर फर्श पर पड़े मिले. इसके बाद पडोसी ने तुरंत डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया.

इस बारे में पडोसी शाह ने कहा कि, 'कुत्ता बार-बार खिड़की पर पैर रखकर अंदर झांक रहा था. शुरू में मैं कंफ्यूज हो गया, लेकिन जब पास गया तो डॉक्टर साहब जमीन पर गिरे दिखे.' जब ये घटना हुई उस समय डॉक्टर का परिवार बाहर था. उनकी पत्नी मुंबई में थी और बेटा पुणे के पास बावधन में था. सूत्रों की माने तो डॉक्टर के साथ उनका कुत्ता ब्राउनी पिछले 16 साल से रह रहा है.

इस कंपनी में महिलाओं को बिकिनी में देखकर दी जाती है जॉब, तस्वीरें वायरल

कड़ाके की ठण्ड में पानी पलभर में बन गया बर्फ, बार-बार देखा जा रहा Video

इस रहस्यमयी पुल पर आते ही सभी कुत्ते कर लेते हैं आत्महत्या

Related News