पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी का विवादित बयान, किरण बेदी को कहा 'राक्षस'

पुडुचेरी: पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी और उपराज्यपाल  किरण बेदी के बीच तनातनी उसी दिन से जारी है जब से उन्होंने अपने अपने पदभार संभाले. दोनों ओर से ज़ुबानी तीर भी आए दिन चलते रहते हैं. अब सीएम नारायणसामी ने देश की पहली महिला पीएम इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते किरण बेदी के लिए आपत्तिजनक बयान दिया है.

सीएम नारायणसामी ने कहा है कि, “केंद्र सरकार ने यहां एक ‘राक्षस’ को बैठा रखा है. हम मंत्री 24 घंटे काम करने को तैयार है किन्तु वो सभी योजनाओं को रोक देती है. चाहें वो गरीबों को चावल वितरण की योजना हो या पर्यटन से सम्बंधित प्रोजेक्टों के लिए केंद्र सरकार से फंड लेना हो, वो दिल्ली जाती हैं और फंड आवंटन रूकवा देती हैं.”

वहीं किरण बेदी ने सीएम नारायणसामी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि, “‘राक्षस’ लोगों के बड़े हित में काम नहीं करते. ‘राक्षस’ सब कुछ अपने लिए चाहते हैं और लोगों में डर पैदा करते हैं. ऐसे में जनसेवक लोगों की रक्षा के लिए कर्तव्यबद्ध है और साथ ही कहीं भी फिजूलखर्ची या बर्बादी नज़र आती है तो उसे रोकें. ये शांत रहने वाले लोगों की बड़ी आबादी के लिए है.”

वाहन चलाते समय फोन को बिलकुल ना लगाएं हाथ, यहां कट रहा 18,000 रुपए का चालान

INX मीडिया मामला: चिदंबरम को हाई कोर्ट से भी नहीं मिली राहत, जमानत याचिका ख़ारिज

भारत और जर्मनी के बीच 11 क्षेत्रों में हुए समझौते, पीएम मोदी बोले- आतंकवाद से मिलकर लड़ेंगे

 

Related News