मुंगेर में प्रतिमा विसर्जन को लेकर फिर हुआ बवाल, आक्रोशित भीड़ ने थाने में लगाई आग

पटना: बिहार के मुंगेर में माँ दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन को लेकर आज एक बार फिर बवाल हुआ है। आक्रोशित लोगों ने पूबर सराय थाने में आग लगा दी है। प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के विरोध में आज सैकड़ों युवा सड़कों पर आ गए थे। इसके बाद प्रदर्शनकारी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। कार्यालय पहुंचकर लोगों ने जमकर हंगामा किया।

प्रारंभिक रिपोर्ट में यह बात सामने आ रही है कि सैकड़ों की तादाद में युवाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। युवाओं ने पुलिस दफ्तर के आगे लगे बोर्ड को भी बाहर निकाल फेंका। इसके बाद विरोध कर रहे युवाओं की भीड़ पूरब सराय थाना पहुंची और थाने की आगे खड़ी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। ये लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं और इसके साथ ही मुंगेर के SP लिपि सिंह को सस्पेंड करने समेत दोषी पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस के अत्याचार के विरोध में मुंगेर के युवा सड़कों पर उतरे हैं। बता दें कि मुंगेर में स्थिति पूरी तरह बेकाबू हो चुका है और सड़कों पर पहले से तैनात पुलिस बल जान बचाकर यहां-वहां छिप गए हैं। इस मामले में कोई अधिकारिक जानकारी मुहैया नहीं कराई जा रही है। 

जगदीप धनखड़ ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात

इस तरह करें दिवाली की सफाई, होगी बहुत आसानी

वाणिज्य मंत्रालय ने एफडीआई नीति के नए संस्करण का किया विमोचन

Related News