जगदीप धनखड़ ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात
जगदीप धनखड़ ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात
Share:

कोलकाताः इन दिनों पश्चिम बंगाल में लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है जो हैरान कर देने वाली है। अब हाल ही में इन सभी हत्याओं से आहत होकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की है। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने इस मामले में भारत के मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबड़े को एक पत्र तक लिख दिया है। उनका कहना है कि वह पश्चिम बंगाल में इस हिंसक माहौल को लेकर बहुत ही निराश और दुःखी हैं।

इसी के बारे में उन्होंने अमित शाह से बात की है। अमित शाह से मुलाकात होने के बाद जगदीप धनखड़ ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल में संविधान की अनदेखी की जा रही है, बंगाल में लोकतंत्र खत्म किया जा रहा है।" इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'अवैध हथियार और बम बनाए जा रहे हैं और राज्य में अल कायदा अपने पैर पसार रहा है।

अमित शाह और जगदीप धनखड़ की ये राजनीतिक मुलाकात हुई।' उनके अनुसार, 'मैंने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को चिट्ठी लिखी है। मैंने न्यायाधीश से राज्य में हालात संभालने के लिए अपील भी की है।' जगदीप धनखड़ का कहना है कि पश्चिम बंगाल में संविधान की अनदेखी की जा रही है और यहां पुलिस स्टेशन को कैंपेन ऑफिस नहीं बनने दे सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने राज्य में ममता बनर्जी सरकार की भी आलोचना की।

कोरोना पॉजिटिव होने पर स्मृति ईरानी ने शेयर किया मीम

जम्मू कश्मीर: फिर हिरासत में ली गईं महबूबा मुफ़्ती, नए भूमि कानून का कर रहीं थी विरोध

केशुभाई पटेल के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -