PKL 2019: गुजरात को हराकर हरियाणा ने प्लेऑफ में बनाई जगह

पंचकूलाः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को करीबी मुकाबले में हरा दिया। हरियाणा ने गुजरात को 38-37 से हराया। इस तरह वह प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रहा। हरियाणा के लिए रेडर विकास चंडोला ने एक बार फिर अपनी चमक दिखाई और सुपर-10 पूरा किया। हरियाणा स्टीलर्स ने मैच शुरू होने की सीटी बजने के साथ ही अंकों का खाता खोल दिया। रेडल विकास ने लगातार अंक बटोरे और इस सफर में उनका साथ प्रशांत कुमार राय और विनय ने दिया।

मध्यांतर तक हालांकि हरियाणा की टीम 14-19 से पीछे थी। टीम को 5 अंकों पिछड़ते देख कप्तान धर्मराज चेरालाथन और प्रशांत राय ने अपना पूरा दमखम झोंक दिया। दूसरे हाफ की शुरुआत में प्रशांत ने एक बार फिर गजब की फुर्ती दिखाई और चार लगातार सफल रेड किए। इस कारण दोनों टीमों के बीच का फासला दूसरे हाफ के शुरुआती पांच मिनट में दो अंकों का ही रह गया।

टीम को बढ़त दिलाने के प्रयास में हरियाणा के डिफेंडर्स ने भी काफी मेहनत की। कप्तान धर्मराज के नेतृत्व में डिफेंडरों ने खूब मेहनत की। 11 मिनट शेष रहते हुए धर्मराज ने एक अहम सुपर टैकल हासिल किया। धर्मराज ने इसके साथ अपने करियर का 25वां सुपर टैकल पूरा किया। इस बीच, विकास ने 33वें मिनट में एक रेड में तीन अंक बटोरे और अपनी टीम को मैच में वापसी करा दी।

PKL 2019: पुणेरी पल्टन ने गंवाया मैच, हुई खिताबी दौर से बाहर

PKL 2019 : यूपी योद्धा ने हरियाणा स्टीलर्स को दी शिकस्त

PKL 2019 : गुजरात ने तमिल थलाइवाज पर हासिल की एकतरफा जीत

Related News