PKL 2019: पुणेरी पल्टन ने गंवाया मैच, हुई खिताबी दौर से बाहर
PKL 2019: पुणेरी पल्टन ने गंवाया मैच, हुई खिताबी दौर से बाहर
Share:

पंचकूलाः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में दबंग दिल्ली ने पुणेरी पल्टन को करारी मात दी है। दिल्ली ने पुणेरी को 60-40 से शिकस्त दी। नवीन ने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए इस मैच में 19 अंक जुटाए। इसके साथ ही 19 साल के इस खिलाड़ी ने लगातार 17वीं बार सुपर टेन बनाने का गौरव हासिल किया। वह इस दौरान पीकेएल के इतिहास में सबसे तेजी से 400 अंक पूरे करने वाले खिलाड़ी बने। इस मुकाबले में उन्हें चंद्रन रंजीत का भी साथ मिला जिन्होंने 12 अंक जुटाए।

पुणे की टीम को रेडर पंकज मोहिते की कमी खली जो बुखार के कारण कोर्ट में नहीं उतर सके। टीम के दस खिलाड़ी हालांकि टीम के लिए अंक बनाने में सफल रहे लेकिन वे दिल्ली को टक्कर नहीं दे सके। इस हार के साथ ही पुणे की टीम टूर्नामेंट में खिताबी दौड़ से बाहर हो गई। पुणे के 20 मैच में 42 अंक हैं और वह तालिका ने नौवें पायदान पर है।

दिल्ली की टीम ने 19 मैचों में 82 अंक के साथ शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत की। उधर दूसरे मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने गुजरात फार्चूनजाएंट्स को 38-37 से शिकस्त दिया है। हरियाणा की जीत के नायक विकास कंडोला रहे जिन्होंने 10 अंक बनाये जबकि प्रशांत कुमार राय ने नौ अंक का योगदान दिया।  गुजरात के लिए रोहित गुलिया ने 11 और सोनू ने आठ अंक बनाये। 

PKL 2019 : गुजरात ने तमिल थलाइवाज पर हासिल की एकतरफा जीत

PKL 2019 : बेंगलुरु ने यू मुंबा और जयपुर ने टाइटंस को दी शिकस्त

PKL 2019 : तीन बार की चैंपियन टीम को हराकर दिल्ली पहुंची शीर्ष पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -