प्रो कबड्डी लीग 2017: पटना की लगातार दूसरी जीत यूपी को 45-42 से हरा दिया

रांची- प्रो कबड्डी लीग में कल रात को हुए मुकाबले में पटना पायरेट्स ने यूपी योद्धा को तीन अंको से हरा दिया. रांची का हरिवंश ताना इंडोर स्टेडियम पटना पायरेट्स का घरेलु मैदान है. पटना अपने घरेलु मैदान पर अभी तक दो मुकाबले खेले गए जिनमें से दोनों मुकाबले पटना ने जीते है. एक बार फिर से पटना को प्रदीप ने जीत दिलाने में अहम् भूमिका निभाई. पटना की तरफ से प्रदीप नरवाल ने 15 और मोनू गोयत ने 8 अंक अर्जित कर जीत अपनी टीम की झोली में डाल दी.

यूपी के लिए कप्तान नितिन तोमर ने शानदार 15 और सुरेंदर सिंह ने 7 अंक जुटाए लेकिन जीत प्राप्त नहीं कर पाए. पटना पाइरेट्स ने शुरू से ही मैच पर पकड़ बनाने की कोशिश की लेकिन यूपी की टीम ने उन्हें बराबर टक्कर दी पहले हाफ तक दोनों टीम 20-20 से बराबरी पर थीं. दूसरे हाफ में भी दोनों टीमें एक-दूसरे को आगे निकलने का मौका नहीं देना चाहती थी जिससे खेल कभी इधर तो कभी उधर लुढ़कता रहा. कभी पटना लीड में आ जाती तो कभी यूपी.

पटना ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनट में 23-21 से बढ़त ले ली थी और फिर 25-23 से आगे हो गई थी लेकिन यूपी ने 22वें मिनट में प्रदीप को मैट से बाहर भेज स्कोर 26-26 कर लिया था. पटना फिर 35-29 से आगे हो गई. लेकिन अंत में प्रदीप ने अपना नेचुरल खेल दिखाया जिसे यूपी को रोक नहीं पाई और मैच 45-42 से हार गई.

INDvsAUS : भारत का शीर्ष क्रम लड़खड़ाया तीन बल्लेबाज हुए आउट

PKL 2017: तेलुगु टाइटंस ने बेंगलुरु बुल्स को जीत से रोका

एक और रिकॉर्ड के करीब कप्तान विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए कमर कस चुके रोहित शर्मा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News