PKL 2017: बंगाल वॉरियर्स के स्टार रेडर जैंग कुन ली ने लास्ट रेड में मारी बाज़ी .

सोनीपत- प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोन मुकाबले में मंगलवार रात को ग्रुप बी की दो टीमें, बंगाल वॉरियर्स और तेलुगु टाइटंस के बीच सोनीपत के मोतीलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में मुकाबला हुआ, जिसमे बंगाल वारियर्स ने तेलुगु टाइटंस को एक अंक के अंतर से हरा दिया.

टॉस जीत कर बंगाल वॉरियर्स ने कोर्ट चुना ताकि पहली डू-और-डाई रेड बंगाल की ना आये. तेलुगु ने पहली रेड डाली जो सफल रही, बंगाल की ओर से मनिंदर सिंह ने पहली रेड डालते हुए वोनस अंक लिया. मैच के 15वें मिनट तक मुकाबला 9-9 की बराबरी पर था, यहाँ से तेलुगु ने खेल की गति बढ़ाई और मैच के 18 वे मिनिट में बंगाल को ऑल आउट कर दिया और स्कोर के अंतर को 15 -11 कर दिया.

दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने सधी हुई शुरुआत की, कभी मैच उस तरफ लुढ़कता तो कभी इस तरफ. एक समय दोनों टीमों के बीच अंतर एक अंक का था, और आगे भी ये अंतर जारी रहा. मैच के अंतिम क्षणों में दोनों टीमें 31 -31 की बराबरी पर थी. अब मैच में 30 सेकंड बचे थे और रेड थी बंगाल वॉरियर्स के पास थी. बंगाल वॉरियर्स की और से रेड के लिए जैंग कुन ली गए, वे तेलुगु के खिलाड़ी को टच करने में कामयाब हो गए जिससे बंगाल का स्कोर 32 हो गया और वो एक अंक से यह मैच जीत गए.

पाकिस्तान ने वर्ल्ड इलेवन को हराया

खेल-कूद से जुड़े कुछ ख़ास प्रश्नोत्तर

प्रीति जिंटा फिर हो गई ट्रोल का शिकार

'भारतीय बल्लेबाज है खतरनाक, ऑस्ट्रेलिया को बनाने होंगे 350+ रन'- मार्कस स्टोनिस

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News