प्रीति जिंटा फिर हो गई ट्रोल का शिकार
प्रीति जिंटा फिर हो गई ट्रोल का शिकार
Share:

नई दिल्ली- भारतीय अभिनेत्री प्रीति जिंटा अक्सर सोशल मिडिया पर सक्रीय रहती है, और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है. आपको बता दे कि प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी की सह-मालिक है. प्रीति 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक बनी थी तब वह इकलौती ऐसी महिला थीं जिन्होंने आईपीएल में टीम खरीदी थी. उन्होंने आईपीएल के बाद दक्षिण अफ्रीका की ग्लोबल टी-20 लीग में स्टेलेनबोश्च नाम की फ्रेंचाइजी भी खरीदी है.

स्टेलेनबोश्च टीम खरीदने के बाद प्रीति ने कहा, 'मैं हारुन लोगार्ट का शुक्रिया अदा करती हूं साथ ही क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका का टी-20 लीग को लेकर जुनून, जज्बे की भी प्रशंसा करती हूं जिसने मुझे इस लीग में आने के लिए बाध्य किया."

प्रीति सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहती ही है, ऐसे में उनके किसी ट्वीटर फ़ोलोवर ने प्रीति से एक प्रश्न पूछ लिया, जिसका जवाब देना प्रीति जिंटा को भारी पड़ गया, लोगो के बीच वे हंसी का पात्र बन गई. बात यह है कि प्रीति ने शाहरुख़ खान की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को CPL जीतने पर दो दिन बाद बधाई दी थी जिससे लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ट्वीटर यूज़र ने लिखा की 'मैडम, वे पहले ही जीत चुके हैं, आप लेट हो गई हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह मैच पूरा हो चुका है और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम खिताब जीत गई है.

'भारतीय बल्लेबाज है खतरनाक, ऑस्ट्रेलिया को बनाने होंगे 350+ रन'- मार्कस स्टोनिस

ऋद्धिमान साहा: 2019 वर्ल्ड कप खेलना चाहता हूँ इसलिए कर रहा हूं कड़ी मेहनत

वीवीएस लक्ष्मण: ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण कमजोर, भारत जीतेगा 4-1 से सीरीज

प्रो कबड्डी लीग: आज बंगाल वॉरियर्स के सामने होंगी तेलुगु टाइटंस

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -