बच्ची की चिंता छोड़ पूल में एन्जॉय करती नज़र आई प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा एक स्टनर हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर पाएंगे. बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री सोशल मीडिया का बखूबी उपयोग कर रही है और इनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक है. प्रियंका आए दिन फैंस को अपनी दिनचर्या से अपडेट करती हुई दिखाई दे रही है. हाल ही में प्रियंका ने अपने कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें वो चिल करती हुई दिखाई दे रही है.

प्रियंका का पूल टाइम: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियोज साझा की हैं. इसमें वो कुछ गानों में झूमती हुई दिखाई दे रही है. प्रियंका चोपड़ा के इस अंदाज को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वो जिंदगी कितनी अच्छे से एंजॉय करने में लगी हुई है. प्रियंका चोपड़ा की इस पोस्ट से पता लग रहा है कि वो सेल्फ केयर में जुटी हुई हैं और इस दौरान उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहन रखी है.

प्रियंका का काम: वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अगली बार 'सिटाडेल', 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और 'एंडिंग थिंग्स' जैसी हॉलीवुड फिल्मों में नज़र आने वाली है. वह बॉलीवुड मूवी 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ भी दिखाई देंगी, जो फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित की गई है.

 

जल्द ही इन हॉलीवुड मूवीज का बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन मूवी का जल्द ही बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

रोमांस का मजा बढ़ाने के लिए ये गंदा काम करते है MEGAN FOX और उनके मंगेतर

Related News