प्रियंका निक के रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत लुक में पहुंचे दीपवीर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी के बाद तीसरा और आखिरी रिसेप्शन मुंबई में बीती रात आयोजित करवाया था. इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. इस रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शामिल हुए थे. इस दौरान न्यूली मैरिड कपल दीपवीर का बेहद खूबसूरत अंदाज़ नजर आया.

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में रिसेप्शन दिया था. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 और 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने दो रीति-रिवाज से शादी की थी. पहले दिन ईसाई और दूसरे दिन हिन्दू रिवाजों से प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद प्रियंका और निक ने चार दिसंबर को नई दिल्ली में पहला रिसेप्शन दिया था और 19 दिसंबर को दूसरा रिसेप्शन.

इस रिसेप्शन में दीपिका ने ब्लैक और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. वही रणवीर ने भी ब्लैक और वाइट कॉम्बिनेशन में कुर्ता और पायजामा पहना था और साथ में उन्होंने चश्मा लगाया हुआ था. सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक के रिसेप्शन के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक 28 दिसंबर को हनीमून मनाने के लिए स्विट्जरलैंड जाएंगे.

Video : उर्मिला रणवीर ने किया रंगीला डांस तो दीपिका को हुई जलन

प्रियंका को छोड़ अब इस एक्ट्रेस को देसी गर्ल के नाम से पुकारने लगे लोग

रिसेप्शन पार्टी में रोमांस करते हुए नजर आए प्रियंका-निक, दिखा खूबसूरत अंदाज़

Related News