Video : इतनी मेहनत के बाद तैयार हुई थी प्रियंका और निक की ड्रेस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का जश्न 20 दिसंबर को खत्म हो गया हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक ने दूसरा रिसेप्शन बुधवार को मुंबई में आयोजित किया था और इसके बाद तीसरा रिसेप्शन भी मुंबई में ही रखा गया था. इन रिसेप्शन में प्रियंका के तमाम करीबी और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए था. आपको बता दें 19 दिसंबर के रिसेप्शन में प्रियंका और निक ने सब्यासाची मुखर्जी की ड‍िजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी जिसमें ये कपल बेहद खूबसूरत नजर आया.

शादी के बाद प्रियंका और निक ने पहली रिसेप्शन पार्टी नई दिल्ली में दी थी, इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शामिल हुए थे. इसके बाद 19 दिसंबर के रिसेप्शन में प्रियंका और निक ने जो ड्रेस पहनी थी उसका हाल ही में मेकिंग वीडियो सामने आया हैं. प्रियंका और निक की ये खूबसूरत ड्रेस किस तरह से तैयार हुई इसका मेकिंग वीडियो सब्यासाची ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस ड्रेस को खूबसूरत बनाने के लिए किस तरह मेहनत की गई है.

बता दें कि 19 दिसंबर को होने वाली रिसेप्शन पार्टी में प्रियंका चोपड़ा ने स्ट्रैपलेस टॉप और लहंगा पहना था जिसमे वो कमाल लग रही थी वहीं निक जोनस सूट-पैंट में दिखे थे. आपको बता दें बताया जा रहा है कि इस रिसेप्शन की तस्वीरें उतनी ग्लैमरस नहीं रहीं जितनी प्रियंका शादी और अपने पहले रिसेप्शन में नजर आई थीं.

रेड कार्पेट पर आते ही निक ने अपनी खूबसूरत वाइफ प्रियंका को किया किस

प्रियंका निक के रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत लुक में पहुंचे दीपवीर

Video : उर्मिला रणवीर ने किया रंगीला डांस तो दीपिका को हुई जलन

Related News