हाथरस जा सकती हैं प्रियंका गांधी, पीड़िता के परिवार को दिया मुलाकात का आश्वासन

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज यानि गुरुवार को हाथरस जा सकती हैं. प्रियंका गांधी के दौरे की तैयारी जारी है. हालांकि, अभी इसपर अंतिम फैसला लिया जाना बाकी है. प्रियंका गांधी हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले के मुद्दे पर आक्रामक नज़र आ  रही हैं. वो लगातार यूपी सरकार पर हमला बोल रही हैं. 

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने हैवानियत की शिकार बेटी के परिवार वालों से बात भी की थी और तीन-चार दिन में हाथरस पहुंचकर उनसे मुलाकात करने का आश्वासन दिया था. प्रियंका ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए राज्य में कानून व्यवस्था का मसला उठाया. प्रियंका गांधी ने कहा कि हाथरस में दरिंदगी झेलने वाली दलित बालिका ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया. दो सप्ताह तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही. हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक दुष्कर्म की वारदातों ने राज्य को हिला दिया है.

प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए. प्रियंका गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि हाथरस की पीड़िता के शव को परिवार से छीनकर उसका जबरदस्ती अंतिम संस्कार किया गया. इसके अलावा पीड़िता के पिता को कमरे में बंद रखा गया और वह अंतिम बार बेटी को शव को अपने घर नहीं ले जा सके. प्रियंका गांधी ने सीएम योगी की तरफ से मामले की जांच के लिए SIT का गठन करने का बयान देने पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें 15 दिन क्यों लगे और क्या वह पीएम मोदी के फोन की प्रतीक्षा कर रहे थे?

डेबिट और क्रेडिट कार्ड के लिए आज से बदल जाएंगे ये नियम, जानिए क्या होगा नया

DGCA का फैसला, 31 अक्टूबर तक जारी रहेगी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर रोक

पेट्रोल-डीज़ल के दाम में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

 

Related News