पीएम मोदी को प्रियंका वाड्रा ने बताया 'डरपोक', कहा- प्रचार पर रहता है उनका फोकस

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि सरकार उनके लिए प्रचार तंत्र के तौर पर काम करती है और कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने जो भूमिका निभायी, उससे देश की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने अभियान 'जिम्मेदार कौन' के तहत शनिवार को जारी किए गए एक बयान में मोदी को अक्षम प्रधानमंत्री और अकुशल शासक बताते हुए कहा है कि वह जिम्मेदारी का निर्वहन करने की बजाय प्रचार पर अधिक यकीन करते हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मोदी डरपोक शख्स की तरह व्यवहार करते हैं और उन्होंने देश की प्रतिष्ठा को गिराया है। उनके लिए देश के नागरिक नहीं बल्कि सियासत प्राथमिक होती है। पीएम मोदी के लिए सत्य के कोई मायने नहीं होते हैं और इसका कारण यह है कि वह प्रोपेगेंडा पर ज्यादा विश्वास करते हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि पूरा विश्व शासन करने की उनकी क्षमता को पहचानती है। देश की जनता को उन्होंने जो सब्जबाग दिखाये थे, उनकी पोल अब खुल चुकी है और यही सही समय है कि श्री मोदी से पूछा जाए कि देश की बदहाली के लिए जिम्मेदार कौन है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को महामारी के विरुद्ध बहादुरी से लड़ना चाहिए था, किन्तु उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए किसी के सुझाव को नहीं माना और अहंकार के चलते विशेषज्ञों कि राय को भी नजरअंदाज कर दिया जिसका खामियाजा देश को भुगतना पड़ रहा है।

भाई के साथ 'निकाह' करने से किया इंकार, खेत में दफ़न मिली समन अब्बास की लाश

'दीदी' को जीताने वाले PK को मिली NCP की कमान? जानिए क्या है मामला

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र जल्द ही सौपेंगे इस्तीफ़ा

Related News