तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र जल्द ही सौपेंगे इस्तीफ़ा

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र आज अपना इस्तीफा सौपने वाले है। उनके कार्यालय द्वारा दी गई सूचना के मुताबिक, प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष कार्यालय में विधायक के रूप में अपना इस्तीफा सौपने वाले है। जंहा इस बात का पता चला है कि भूमि अतिक्रमण के इलज़ाम के उपरांत उन्हें बीते माह राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जा चुका है।

गौरतलब है कुछ दिन पूर्व एटाला राजेंद्र और कुछ अन्य स्थानीय नेताओं ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) को इस्तीफा था। इस बीच उन्होंने बोला था कि पार्टी में लोकतांत्रिक प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है इसलिए वह 19 वर्ष पार्टी में काम करने के उपरांत इस्तीफा दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजेंद्र बीजेपी के शीर्ष नेताओं के सम्पर्क में हैं। बीते दिनों शीर्ष नेताओं के साथ राष्ट्रीय राजधानी में उनसे मुलाकात कर ली थी। राजेंद्र उन कुछ वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, जो दो दशक पहले पार्टी के गठन के बाद से TRS के साथ हैं। उन्होंने  इलज़ाम लगाया कि KCR के मंत्रिमंडल में कोई भी मंत्री स्वतंत्र फैसला नहीं ले सकता, सब कुछ सीएम के नियंत्रण में है। राजेंद्र ने बोला कि कई नेता मेरे साथ पार्टी छोड़ने को तैयार हैं।

NRHM घोटाला: झारखंड HC ने जांच पर जताया संदेह, कहा- CBI को दे सकते हैं केस

अस्तित्व बचाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया: पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

धारा 370 पर दिग्विजय सिंह का ऑडियो वायरल, फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले - आपका आभारी हूँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -