पुराने अड्डे पर पहुंचते ही प्रियंका हुई बाबरी, वायरल हुआ वीडियो

कहते हैं न चाहे आप पूरी दुनिया क्यों घूम लें, लेकिन जो सुकून अपने ही घर में नसीब होता है और वो कहीं नहीं मिलता। ऐसा ही कुछ 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के साथ भी ऐसा ही हुआ। भले ही वह अमेरिकी सिंगर निक जोनस संग विवाह करके विदेश में बस चुकी हैं, लेकिन जो खुशी उन्हें अपने देश की धरती पर ही मिलती है उसकी बात ही कुछ अलग है। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में हैं। 3 वर्ष के उपरांत इंडिया  लौटकर प्रियंका बहुत खुश हैं और मुंबई में वह अपनी पसंदीदा स्थानों पर घूमकर खूब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपने पुराने अड्डे पर लौटने की खुशी जाहिर कर दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो साझा कर दिया है, इसमें वह मुंबई में समंदर किनारे खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- “अपने पुराने अड्डे पर, चाहें फिर सिर्फ एक ही मिनट के लिए क्यों न। मुंबई मैंने तुम्हें बहुत मिस किया।” इस वीडियो में प्रियंका व्हाइट आउटफिट में बहुत स्टाइलिश दिख रही हैं। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

खबरों का कहना है कि  प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में अपने हेयरकेयर प्रोडक्ट को पेश करने के लिए आई हैं। पिछले बुधवार उन्हें मुंबई में प्रोडक्ट लॉन्च करते हुए भी देखा जा चुका है।

पर्पल गाउन में सेलेना ने दिए कातिलाना पोज

ओवर साइज कोर्ट पहन और भी ग्लैमरस दिखाई दी प्रियंका

आखिर क्यों एम्बर ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

Related News