प्र‍ियंका चोपड़ा की तरह स्टाइलिश हैं उनकी डॉगी डियाना, जीती है लगजरी लाइफ

बॉलीवुड की बहुत ही दिलकश अभिनेत्री प्र‍ियंका चोपड़ा आए दिन अपनी फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. प्रियंका और निक जोनस दोनों ही इंटरनेशनल स्टार्स हैं. लेकिन इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस के पालतू कुत्ते किसी बड़े सेलेब से कम नहीं हैं. उनके भी सोशल मीडिया पर अकाउंट है और केवल इतना ही नहीं प्र‍ियंका और निक ने इन्हें अपने सरनेम भी दिए हैं. आज हम आपको बताते हैं इन दोनों कुत्तों का नाम. जी दरअसल प्र‍ियंका चोपड़ा के कुत्ते का नाम है डियाना और निक के डॉगी का नाम है जियॉन.

इन दोनों को प्रियंका और निक ने अपना सरनेम भी दिया है. जी हाँ, सोशल मीड‍िया पर डियाना और जियॉन का अकाउंट भी बना हुआ है और इनके हजारों फालोअर भी हैं. अब बात करें इनकी डेली लाइफस्टाइल की तो वो भी एक्सपेंसिव है. जी हाँ, प्र‍ियंका चोपड़ा की तरह डियाना काफी स्टाइलिश हैं और आपने देखा होगा कई मौकों पर उसकी पूरे ड्रेसअप में तस्वीरें वायरल हो जाती हैं और लोगों को खूब पसंद भी आती है.

मिली खबर के मुताबिक किसी बड़ी एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा बड़ा इन डॉगीज का वॉडरोब है और दोनों के खाने पीने का खास ख्याल रखा जाता है. इसी के साथ आपने देखा होगा प्र‍ियंका के इंस्टाग्राम पर किसी बड़े रेस्टोरेंट से ही इनका खाना आता है जो प्रियंका शेयर करती हैं. बात करें डियाना की तो वह वॉक पर प्रियंका की तरह ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं.

देसी से हॉट तक हर लुक में कहर बरपाती हैं यामी गौतम

आमिर को बहुत पसंद आया लाल सिंह चड्ढा का म्यूजिक, जताई ऐसी इच्छा

ट्रेडिशनल ड्रेस में यामी गौतम ने फेन्स का जीता दिल, ख़ूबसूरत इमोजी शेयर कर की तारीफ

Related News